मध्य प्रदेश: कांग्रेस ने गंगा सफ़ाई को लेकर बीजेपी पर कसा तंज, तो शिवराज सिंह चौहान ने भी बदले में भेजा हंसने वाला इमोजी

0

मध्य प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने रविवार (14 जनवरी) को गंगा सफ़ाई को लेकर सोशल मीडिया के जरिए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। इसी के साथ ही उन्होंने राज्य पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सरकार को भी कठघरे में खड़ा करने की कोशिश की। इस पर ट्विटर के जरिए शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए तंज कसा। जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके ट्वीट पर जमकर मजे लेने लगे।

मध्य प्रदेश
File Photo: India Express

मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट से एक विडियो ट्वीट किया गया। वीडियो शेयर करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने लिखा, “गंगा सफाई का ढोंग करने वालों, एक नजर इस तरफ भी घुमा लो। कमलनाथ जी ने उज्जैन में क्षिप्रा नदी को स्वच्छ करने और नियमित जल प्रवाह का वादा किया और महज पांच दिन में परिणाम आपके सामने है। गंगा सफाई के नाम पर जनता का हजारों करोड़ बर्बाद करने वाले उज्जैन आएं और देखें-सीखें।”

कांग्रेस के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक हंसने वाला इमोजी लगा दिया। इसके बाद उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे लेने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here