अपर्णा के बाद शिवपाल यादव ने भी CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, राजनीतिक सरगर्मी तेज

0

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के भाई और सपा के पूर्व यूपी अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आज (5 मार्च) सीएम आवास पांच कालिदास मार्ग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात तकरीबन 11.35 बजे हुई। शिवपाल के साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी मौजूद थे। बता दें क‌ि योगी के मुख्यमंत्री बनने पर शिवपाल ने बधाई भी दी थी।

अपने भतीजे व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नाराज चल रहे शिवपाल की सीएम आदित्यनाथ से मुलाकात पर राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा इसलिए भी कि चुनाव के पहले से ही चाचा-भतीजा(शिवपाल-अखिलेश) के बीच की तल्‍खी थमने के बजाय और बढ़ती ही दिख रही है।

बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने भी  शुक्रवार(24 मार्च) सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। दोनों ने इसे औपचारिक मुलाकात बताया है।

बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव ने भी 24 मार्च को योगी से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस गए थे। इतना ही अपर्णा यादव के आग्रह पर आदित्यनाथ ने 31 मार्च को लखनऊ के कानपुर रोड स्थित उनके गौशाला कान्हा उपवन का दौरा भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here