शिवपाल यादव ने भाषण दे रहे सपा नेता को गुस्से में मंच से दिया धक्का, छीना माइक

0
आज लखनऊ आयोजित समाजवादी पार्टी के रजत जयंती समारोह में कार्यक्रम के दौरान अनुशासन बनाए रखने की खातिर शिवपाल यादव ने एक नेता को गुस्से में मंच से धक्का देकर माइक छिना। बेचारा सपा नेता अखिलेश यादव की शान में ज़ोर-ज़ोर से नारे लगा रहा था।शिवपाल यादव
समाजवादी पार्टी का रजत जयंती समारोह चल रहा था। कार्यक्रम में कई गणमान्य अतिथियों ने भी शिरकत की थी जिनमें पूर्व प्रधानमंत्री समेत कई बड़े नेता मौजूद थे। मंच पर नेताओं के अलग-अलग चाहने वाले मौजूद थे। इनमें से एक गुट शिवपाल यादव का था और दूसरा गुट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का था। भाषण देने के क्रम में सपा के नेता जावेद अबिदी अपने चहेते अखिलेश यादव की शान में ज़ोर-ज़ोर से नारे लगा रहे थे। वो वहां मौजूद जनसमूह को उकसा रहे थे कि नारे और ज़ोर से लगाओं ऐसे नहीं चलेगा।

यह बात अखिलेश के चाचा को बहुत नगावार गुजरी। जावेद अबिदी को नारे लगाते देख शिवपाल गुस्सा हो गए और जब उनसे नहीं रहा गया तो वह डायस के पास आए और धक्का देते हुए सपा नेता जावेद अबिदी को वहां से तुरन्त हटा दिया। उनसे बीच भाषण के दौरान ही माइक छिन लिया। जावेद अबिदी अपना सा मुंह लेकर एकदम परे हट गए और खिसयानी हंसी में शिवपाल को देखते रहे जबकि शिवपाल यादव गुस्से में तममाए आगे बढ़ गए। फिर उसके बाद संचालक ने मंच सम्भाला। ये सारा नज़ारा समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने वीडियों में रिकार्ड किया। आप भी इस वीडियों में नाराज़ शिवपाल यादव के गुस्से को देख सकते है।

Also Read:  नीतीश कुमार छठी बार बने बिहार के मुख्यमंत्री, सुशील मोदी ने ली डिप्टी CM पद की शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here