सबके सामने दिखा शिवपाल यादव का दर्द, भावुक होकर गाया कसमें, वादे, प्यार, वफा सब बातें हैं…

0

रविवार को पूरे दिन समाजवादी पार्टी में चली उठापटक के बाद एक फंक्शन में पहुंचे शिवपाल यादव ने एक फिल्मी गीत “कसमें वादे प्यार वफा सब बातें हैं बातों का क्या, कोई किसी का नहीं ये झूठे नाते हैं, नातों को क्या” गाकर अपना दर्द बयां किया। इस दौरान शिवपाल सिंह यादव बहुत ही भावुक दिखे।

शिवपाल यादव

अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद शिवपाल यादव का एक विडियो सामने आया है। इस विडियो में शिवपाल यादव एक निजी समारोह में गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। लखनऊ के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्होंने पत्रकारों के सामने एक गाना गाकर अपना दर्द साझा किया।

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, वहां मौजूद लोगों के मुताबिक गाने के बाद शिवपाल की आंखें पनीली हो गई. शिवपाल ने दर्द से जुड़ा गाना … कसमें, वादे, प्यार, वफा सब बातें हैं बातों का क्या गाना गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कल वह नेता जी मुलायम सिंह यादव के साथ दिल्ली जा रहे हैं। वहां चुनाव आयोग में अपनी बात रखेंगे। साइकिल सिंबल उनका है और किसी और को जाना है तो कहीं जाए।

शिवपाल सिंह यादव प्रतिवर्ष नव वर्ष के पहले दिन पार्टी देते हैं। इस पार्टी में मीडियाकर्मियों और उनके करीबी लोग आमंत्रित किए जाते हैं। इस बार भी कई दिन पहले से ही लोगों को आमंत्रित किया जा रहा था।

रविवार को जब सपा में तख्तापलट का खेल शुरू हुआ तो भी शिवपाल ने यह पार्टी निरस्त नहीं की। उन्होंने तख्तापलट के बाद भी अपने कई शुभचिंतकों को फोन करके बुलाया। उनके साथ गीत-संगीत की महफिल में भी शरीक हुए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here