सपा में कलह तेज़, शिवपाल सिंह यादव बोले -भाई मुलायम के फैसले का पालन करूंगा

0

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव से कई अहम मंत्रालयों का प्रभार छीन लिए जाने के बाद उनके प्रदेश कैबिनेट से इस्तीफा देने की अटकलों के बीच शिवपाल ने आज कहा कि विभाग देना या लेना मुख्यमंत्री का अधिकार होता है और वह मुलायम सिंह यादव के फैसले का पालन करेंगे।

Also Read:  पवन हंस हादसा: एक पायलट का शव बरामद

भाषा की खबर के अनुसार, शिवपाल के इस्तीफे संबंधी अटकलों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘पोर्टफोलियो देना या लेना और अधिकारियों को हटाना और अपने सलाहकारों को रखना मुख्यमंत्री का अधिकार है। मैं नेताजी के निर्देश का पालन करूंगा और उनके द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को पूरा करूंगा।’’

यह पूछे जाने पर कि वह आगे क्या करेंगे, शिवपाल ने कहा, ‘‘मैं नेताजी से बात करूंगा। राज्य के लोगों को नेताजी और समाजवादी पार्टी पर पूरा भरोसा है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं लखनउ जाउंगा और :पार्टी कार्यकर्ताओं से: बातचीत करूंगा। हम मिलकर चुनाव लडें़गे।’’ शिवपाल के इस्तीफे देने की अटकलों के बीच उनके हजारों समर्थक उनके प्रति एकजुटता दिखाने के लिए सैफई में उनके आवास और पीडब्ल्यूडी अतिथिगृह के बाहर एकत्र हुए।

Also Read:  सपा में मचे घमासान पर अमर सिंह ने कहा, अखिलेश शानदार मुख्यमंत्री लेकिन जननेता बनने में लगेगा समय

अखिलेश यादव को कल पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था और शिवपाल को उनकी जगह यह प्रभार सौंपा गया था जिसके कुछ ही घंटों बाद मुख्यमंत्री ने अपने चाचा से कल अहम मंत्रालय छीन लिए थे।

Also Read:  UP CM announces aid for families of soldiers killed in Uri terror attack

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here