अखिलेश से बोले शिवपाल, चाहे जितना अपमान कर लो, हमने भी बहुत काम किया

0
बड़े परिवारिक झगड़े के बाद समाजवादी परिवार ने अपनी पार्टी के रजत जयंती समारोह में गिले-शिकवे भूलकर  मुलायम सिंह यादव के पार्टी में दिए गए योगदान को बताया। लखनऊ में आयोजित इस जश्न की शुरूआत में लालू यादव मंच पर एक साथ अखिलेश-शिवपाल को लेकर आए। अखिलेश और शिवपाल दोनों के हाथ में प्रतीकात्मक तलवारें दिखी।  इसके बाद शिवपाल ने अपने भाषण में समाजवादी पार्टी के उत्थान पर नेताजी के योगदान का जिक्र किया।
phpthumb_generated_thumbnail
कार्यक्रम में बोलते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि वह नेताजी का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते, उन्होंने पार्टी और सरकार के लिए बहुत कुछ किया है और यहीं शिवपाल यादव ने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को विरासत में मिल जाता है लेकिन जो लिया है मेहनत कर लिया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी में कुछ घुसपैठिए घुस गए हैं। उनसे सावधान रहने की जरूरत है।
इस अवसर पर लखनऊ में कई राजनीतिक दलों का संगम देखने को मिला जिनमें आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, जेडीयू के शरद यादव, जनता दल सेक्यूलर के एचडी देवेगौड़ा, आरएलडी के अजित सिंह, अभय चैटाला आदि दिखें। जब पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से गठबंधन के बारें में पुछा गया तब वह बोलें कि हम अभी यहां रजत जयंती कार्यक्रम में शामिल होने आए हैं। फिलहाल गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है।

Also Read:  'दलित के राष्ट्रपति बनने से दलितों को उतना ही लाभ होगा, जितना नकवी के मंत्री बनने से मुसलमानों को हुआ है'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here