शिवसेना ने BJP से गठबंधन तोड़ने की दी धमकी, संजय राउत बोले- जल्द किया जाएगा फैसला

0

महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सत्‍ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बड़ा झटका लग सकता है। जी हां, बढ़ती महंगाई और अहम फैसलों में पार्टी को तरजीह नहीं मिलने से नाराज शिवसेना ने सोमवार (18 सितंबर) को गठबंधन तोड़ने की धमकी दी। शिवसेना NDA के साथ रहेगी या नहीं इसपर अंतिम निर्णय शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे जल्द ही लेंगे।पार्टी मीटिंग के बाद शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम सरकार में रहेंगे या नहीं, इस पर जल्द ही फैसला किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बढ़ती कीमतों और किसानों के मुद्दे न सुलझने के लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं। राउत ने कहा कि इन मुद्दों को लेकर आरोप साझा नहीं करना चाहते हैं।

इसके अलावा एक सोमवार को संजय राउत ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बीजेपी को लेकर पार्टी की नाराजगी जाहिर की। साथ ही शिवसेना नेता ने बीजेपी से जल्द गठबंधन तोड़ने की धमकी देते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘उद्धव ठाकरे सरकार से खुश नहीं है। शिवसेना पेट्रोल के दामों में हो रही बढ़ोतरी का हिस्सा नहीं बनना चाहती। उद्धव ठाकरे इस दिशा में जल्द ही कोई फैसला लेंगे।’

मीडिया से बातचीत में राउत ने कहा कि कई मसलों को लेकर आज शिवसेना के सांसदों और विधायकों के साथ चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि लगातार महंगाई बढ़ रही है और लोगों में हताशा भी बढ़ रही है। महंगाई को लेकर लोगों में चिढ़ है। आज हुई बैठक में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सांसदों और विधायकों के साथ इस बारे में चर्चा की कि बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here