बुजुर्ग कर्मचारी को चप्पलों से मारने वाले शिवसेना सांसद अब नही कर पाएंगे एयर इंडिया के फ्लाइट में सफर

0

दिल्ली एयरपोर्ट पर मामूली विवाद को लेकर शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर 60 वर्षीय शिवकुमार की 25 बार चप्पल से मारने के बाद अब रवींद्र गायकवाड़ बुरी तरह से घिर गए है। एयर इंडिया इस मामले पर सांसद रविंद्र गायकवाड़ को ब्लैकलिस्ट करने कि तैयारी कर रहा है, जिसके बाद अब रवींद्र गायकवाड एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर नहीं कर पाएंगे।

शिवसेना
फोटो- ani

घटना के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के मैनेजर हरिंदर सिंह ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘एयर इंडिया के कर्मचारी भड़के हुए हैं, इसलिए हम इस सांसद को ब्लैकलिस्ट कर रहे हैं।’ मैनेजर ने बताया कि गायकवाड़ के खिलाफ दो FIR भी दर्ज कराई गई हैं, एक पीड़ित कर्मचारी की ओर से और दूसरी एयर इंडिया की तरफ से।

इस घटना के बाद शिवसेना का रुख भी बदला हुआ है, पार्टी ने इस सिलसिले में गायकवाड़ से जवाब मांगा है और घटना की जानकारी देने को कहा है। शिवसेना सांसद ने माना कि उन्होंने मारपीट की है लेकिन उन्हें इस बात का कोई अफसोस नहीं है। रविंद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट की खबरों के बाद इस घटना से संबंधित वीडियो भी सामने आया है। गायकवाड़ महाराष्ट्र की उस्मानाबाद लोकसभा सीट से सांसद हैं।

मामला सामने आने के बाद सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयरलाइंस कर्मचारी को पीटने के आरोप को स्वीकार कर लिया है। साथ ही सांसद महोदय ना सिर्फ अपने कारनामे का महिमामंडन कर रहे हैं, बल्कि उनके मुताबिक अगर वश चलता तो अधिकारी को हवाई जहाज से नीचे फेंक देते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here