एयर इंडिया विवाद के बाद अब पुलिसकर्मियों से भिड़े शिवसेना के ‘चप्पलमार’ सांसद रवींद्र गायकवाड़, वायरल हुआ वीडियो

0

एयर इंडिया के एक बुजुर्ग कर्मचारी के साथ मारपीट को लेकर विवादों में फंसे शिवसेना के ‘चप्पलमार’ सांसद रवींद्र गायकवाड़ अब एक नए विवाद में घिरते नजर आ रहे हैं। ताजा मामले में बुधवार(19 अप्रैल) को लातूर में एटीएम के ‘काम नहीं करने’  को लेकर कथित तौर पर पुलिसकर्मियों के साथ गायकवाड़ की भिड़त हो गई।

गायकवाड़, उनके समर्थकों और पुलिसकर्मियों के बीच की कथित कहासुनी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि गायकवाड़ एक पुलिस अधिकारी के साथ तीखी बहस कर रहे हैं।

Also Read:  देखिए क्या हुआ जब डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी के सामने फ्रांस की प्रथम महिला पर की अजीबोगरीब टिप्पणी

Congress advt 2

जबकि वीडियो में दिख रहे दोनों पुलिसकर्मी गायकवाड़ को समझाते हुए देखे जा रहे हैं। सांसद गायकवाड़ को उलझता देख एक महिला बीच बचाव करने सामने आती है, हालांकि महिला के समझाने पर गायकवाड़ वहां से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह घटना उस वक्त की है जब एटीएम के काम नहीं करने को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहे थे। गायकवाड़ ने कहा कि एटीएम में पिछले 15 दिनों से पैसे नहीं है। हमें क्या करना चाहिए?

Also Read:  पत्नी को छोड़ने पर मोदी को बताया ब्रह्मचारी, मध्यप्रदेश के मंत्री का विवादित बयान

बता दें कि इससे पहले 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के एक बुजुर्ग अधिकारी से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप था, जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर ही पाबंदी लगा दी थी। हालांकि, दो सप्‍ताह बाद बैन हटा दी गईं थी।

Also Read:  केजरीवाल सरकार की चार मुख्य परियोजनाओं में मदद करेगा नीति आयोग

एयर इंडिया विवाद के चलते सुर्खियों में आए शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ की हवाई यात्रा पर लगे प्रतिबंध को समाप्ति हुए अभी दो सप्ताह भी नहीं हुए हैं। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती है।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here