चप्पलमार गायकवाड़ के बाद शिवसेना के एक विधायक पर लगा किसान को धमकी देने का आरोप

0

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ के बाद अब पार्टी के विधायक नारायण पाटिल विवादों में घिर गये हैं। एक किसान का आरोप है कि पाटिल ने उसे धमकी दी थी।

शिवसेना

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, किसान रोहिदास काम्बले ने बताया, ‘‘शिवसेना विधायक ने धमकी दी कि वह मुझे उल्टा लटकाकर पीटेंगे।’’ काम्बले ने पाटिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। पाटिल सोलापुर जिला में करमाला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

किसान के आरोपों पर पाटिल ने कहा, ‘‘मेरी कभी उन्हें धमकी देने की मंशा नहीं थी। मैंने उन्हें जो भी कहा वह अच्छी मंशा से कहा था।’’

बता दें कि, रवींद्र गायकवाड़ पर 23 मार्च को एअर इंडिया के स्टाफर से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सांसद पर दर्ज केस की जांच कर रही है। रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया समेत 6 एयरलाइंस कंपनियों ने ऐक्शन लेते हुए उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया है।

पीटीआई की ख़बर के अनुसार, विमान कंपनी के एक सूत्र ने बताया कि इस सप्ताह की शुरूआत में शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने दूसरे नामों का इस्तेमाल करते हुए राष्ट्रीय विमानसेवा में कम से कम तीन बार सीट बुक करवाने का प्रयास किया। हालांकि तीनों बार उनके प्रयास विफल ही साबित हुए।

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ का विवादों से पुराना नाता रहा है। बता दें कि, इससे पहले 2014 में एक मुस्लिम वेटर के मुंह में रमजान के दौरान जबरदस्ती रोटी ठूंसने पर रवींद्र गायकवाड़ विवादों से घिर गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here