शिवसेना विधायक ने BJP समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जारी किया विशेषाधिकार हनन नोटिस

0

शिवसेना के वरिष्ठ नेता और विधायक प्रताप सरनाइक ने पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड से संबंधित ट्वीटों के लिए भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया।

कंगना रनौत

ठाणे से तीन बार विधायक और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के शीर्ष भीतरी हलकों में शामिल प्रताप सरनाइक का नोटिस महाराष्ट्र विधानमंडल के दो दिवसीय शीतकालीन सत्र की शुरुआत में सोमवार को आया। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने एक ट्वीट पोस्ट किया कि मुंबई एयरपोर्ट पर जो व्यक्ति मेरा जबड़ा तोड़ने वाला था (सरनाइक) उसके पास पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड है।

विधायक ने कहा, “मैं मानता हूं कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मेरी जांच कर रहा है। लेकिन मेरे पास से ऐसा कोई क्रेडिट कार्ड बरामद नहीं हुआ है। वह मुझे बदनाम करना चाहती थीं। मेरे पास पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड क्यों होना चाहिए।” उन्होंने महाराष्ट्र विधानमंडल के प्रमुख सचिव से आग्रह किया है कि वे विधानसभा की विशेषाधिकार समिति को एचएस नोटिस/शिकायत को अग्रसारित करें ताकि विशेषाधिकार हनन के मामले की जांच की जा सके और कंगना रनौत के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा सके।

बता दें कि, पिछले दो दिन के मानसून सत्र में सरनाइक ने समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी और राणावत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस पेश किया था।

जब ईडी ने जांच शुरू की तो सरनाइक ने दावा किया था कि उन्हें अर्नब गोस्वामी और कंगना रनौत के खिलाफ बोलने के लिए एजेंसी द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने 24 नवंबर को उनके कार्यालय पर छापा मारा था। प्रताप सरनाईक से अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की पूछताछ चल रही है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा था कि शिवसेना प्रताप सरनाईक के घर से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा था, ‘जब मैंने कहा था कि मुंबई POK जैसा लग रहा है, तब इन्होंने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी. भारत के लोगों उन्हें पहचानिए जो आपके लिए सबकुछ दांव पर लगा रहे हैं और जो आपका सबकुछ छीन रहे हैं। जिन पर आप भरोसा करते हैं वही आपका भविष्य तय करते हैं। इंडिया पाकिस्तान ना बन जाए संभालो यारों।’ (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here