महाराष्‍ट्र: शिवसेना नेता की कार ने स्कूल जा रहीं 3 छात्राओं को कुचला, दो की मौत, लोगो ने गाड़ी में लगाई आग

0

महाराष्ट्र के बारामती तहसील के तहत करावागज गांव के पास गुरुवार(12 अक्तूबर) सुबह 7.30 बजे शिवसेना नेता पप्पू माने की तेज रफ्तार कार ने पैदल स्कूल जा रही तीन छात्राओं को कुचल दिया। इस घटना में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक छात्रा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया चल रहा है।

शिवसेना

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि, बारामती से करीब दस किमी. दूर तीन छात्राएं सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थीं। जब वे लश्करवाडी और अंजन गांव के बीच थीं, तभी वहां तेजी से आती एक एसयूवी कार ने तीनों छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया।

कार ने तीनों छात्राओं को इतनी तेज टक्कर मारी कि दो लड़कियों की वहीं मौके पर मौत हो गई। जबकि एक छात्रा को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

ख़बरों के मुताबिक, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कार शिवसेना नेता चला रहे थे या नहीं। क्योंकि घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार कार शिवसेना नेता ही चला रहे थे। कार में दो अन्य लोग भी सवार थे। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने कार को आग को हवाले कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर माने की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को तलाश कर लिया जाएगा, अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here