VIDEO: शिवसेना नेता संजय राउत ने चुनाव आयोग को दिखाया ठेंगा, बोले- भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी देख लेंगे

0

केंद्र में एनडीए की सहयोगी और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार में साथ देने वाली शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कानून और लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता को लेकर विवादित बयान दिया है। एक भाषण में संजय राउत ने कहा कि, भाड़ में गया कानून, आचार संहिता को भी देख लेंगे। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है।

फाइल फोटो

समाचार एजेंसी ANI की ओर से जारी एक वीडियो के अनुसार, 14 अप्रैल को एक भाषण में संजय राउत ने कहा कि, “चुनाव का माहौल है, मेरे मन में आचार संहिता का डर हमेशा रहता है। हम कानून मानने वाले लोग नहीं हैं और अब हमें बार-बार कानून और आचार संहिता की याद दिलाई जा रही है। हम ऐसे लोग हैं, भाड़ में जाए कानून, आचार संहिता भी हम देख लेंगे। जो बात हमारे मन और दिल में है, वो अगर हम मन से बाहर नहीं निकालेंगे तो घुटन से होती है।”

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब संजय राउस विवादित बयान दे रहे हैं। इससे पहले भी वह कई विवादित बयानों को लेकर चर्चाएं बंटोर चुके हैं।

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव आयोग हर नेता, प्रचारक के बयान पर नजर रखता है। प्रचार के दौरान कुछ नियम तय किए जाते हैं, जिसका पालन हर पार्टी को करना होता है। इसे ही आचार संहिता कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here