मध्य प्रदेश: इंदौर में शिवसेना नेता रमेश साहू की गोली मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने शिवसेना नेता रमेश साहू की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है।

मध्य प्रदेश

जानकारी के अनुसार, तेजाजी थाना क्षेत्र में उमरीखेड़ा में शिवसेना नेता रमेश साहू ढाबा का संचालन करते थे। रात में साते समय किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी। फिलहाल हत्या के पीछे का कारण पता नहीं चल पाया है। हत्या किसने और क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

इंदौर के पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने बुधवार को बताया, साहू की ढाबा पर ही गोली मारकर हत्या की गई है। सामान बिखरा हुआ है, ढाबा पर चार से पांच कर्मचारी सो रहे थे, मगर किसी ने गोली की आवाज नहीं सुनी। वहां कुत्ता भी है, मगर वह भी नहीं भौंका। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिजनों का कहना है कि ये हत्या लूट की मंशा से की गई है। वहीं पुलिस इसे पुरानी रंजिश वाले एंगल से देख रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हत्यारे फरार हैं और पुलिस ढाबे के कर्मियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, रमेश साहू के खिलाफ हत्या के आरोप, जमीनी विवाद सहित कई मामले दर्ज हैं।

इस घटना से कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को देख रही है। इसके साथ ही ढाबा के कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here