शिवसेना कार्यकर्ताओं की गुंडई, छेड़छाड़ का आरोप के बाद दो अध्यापकों को सरेआम पीटा

0

पिछले दिनों महाराष्ट्र के नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं के द्वारा शिवसैनिकों ने कॉलेज के एक टीचर की पिटाई के बाद उसके मुंह पर कालीख पोतने का मामला सामने आया था। लेकिन शिवसेना कार्यकर्ता की दबंगई एक बार फिर सामने आई है।

शिवसेना
photo- ANI

समाचार एंजेसी के मुताबिक, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में कुछ शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कोचिंग के दो टीचरों की सरेआम पिटाई कर दी। ख़बरों के मुताबिक, दोनों शिक्षकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नही है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं की दबंगई सामने आई हो, पार्टी के कार्यकर्ता और नेता कई बार दबंगई करते नजर आए हैं। इससे पहले 13 अप्रैल 2017 को नागपुर में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर अध्यापक द्वारा छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने पर मुंह काला कर दिया था। साथ ही शिवसेना कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया था कि उन्होंने शिक्षक के मुंह पर इसलिए कालीख पोती, क्योंकि टीचर ने अपनी एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था।

बता दें कि इससे पहले इसी साल मार्च महीने में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ भी एयरलाइन्स कर्मचारी को चप्पल से पीटने के मामले में चर्चित हुए थे। 23 मार्च को पुणे से दिल्ली जाने के दौरान गायकवाड़ पर एयर इंडिया के एक बुजुर्ग अधिकारी से मारपीट करने और 25 बार सैंडिल मारने का आरोप था, जिसके बाद एयर इंडिया और अन्‍य विमानन कंपनियों ने उनकी हवाई यात्रा पर ही पाबंदी लगा दी थी। हालांकि, दो सप्‍ताह बाद बैन हटा दी गईं थी। यह मामला काफी दिनों तक गरम रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here