गुलाम अली का कार्यक्रम शिव सेना दिल्ली में नहीं होने देगी: शिव सेना

0

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली को लेकर पहले से ही राजनीती चल रही थी कि अब दिल्ली में 8 नवंबर को होने जा रहे उनके कार्यक्रम पर कुछ और नए विवाद सामने आ गए हैं। शिव सेना के नेता हर गोबिंद अरोड़ा ने कहा कि किसी भी हालत में ये कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा। यहां तक कि कार्यक्रम को रोकने के लिए जो रणनीति बनाई गई है उसके बारे में बताने से भी मना कर दिया।

(Also Read: गुलाम अली पर राजनीति कर रहे हैं केजरीवील, ममता: शिव सेना)

जब उनसे पुछा गया कि किस तरह से इसको रोका जाएगा तो उन्होंने कहा, “ये शिव सेना की अपनी रणनीति है, इसके लिए हम माफी चाहेंगे, इसका खुलासा अभी किया नहीं जा सकता। ”

आगे हर गोबिंद ने बताया कि, “भारतवासियों की भावनाओं के साथ किसी को भी खेलने नहीं दिया जाएगा। गुलाम अली या पाकिस्तान का कोई भी कलाकार हो उसका विरोध होगा और दिल्ली में ये कार्यक्रम किसी भी कीमत पर होने नहीं दिया जाएगा।”

हर गोबिंद ने इतना कहा ही था की दूसरी ओर दिल्ली के पर्यटन मंत्री कपिल मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा, “गुलाम अली साहब आ रहे हैं दिल्ली उनका स्वागत करेगी और उनकी ग़ज़लों को सुनेंगे। शिव सेना को, बाल ठाकरे परिवार को और उनके समर्थकों को मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूँ, ‘गेट वेल सून’ भगवान आपको सद्बुद्धि दे, थोड़ी पूजा पाठ करें, ध्यान करें, नवरात्रे चल रहे हैं माँ दुर्गा का नाम ले, मन को शांति मिलेगी।”

कार्यक्रम के लिए उन्होंने कहा कि, “कार्यक्रम तो होना है जो हिंसा करेंगे उन्हें अहिंसा से जवाब देंगे, जो नफरत फैलाएंगे उनको भाईचारे से जवाब देंगे, जो पथ्थर फेकेंगे उसको फूल से जवाब देंगे। भाईचारे का पैगाम है दिल्ली में सरे देश में फैलाया जाएगा।”

https://www.youtube.com/watch?v=_x74qk64H3E&feature=youtu.be

LEAVE A REPLY