शिवसेना-बीजेपी ने एक दूसरे पर छेड़ा विज्ञापन वार

0

शिवसेना और बीजेपी मुंबई के कल्याण डोंबीवली महानगरपालिका चुनाव के प्रचार के लिए एक दूसरे पर योजनाएं और विज्ञापन चोरी करने का आरोप लगा रही है।

वैसे तो दोनों पार्टियां राज्य की सत्ता में एक दूसरे के साथ हैं लेकिन महानगरपालिका चुनाव में दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं।

दोनों ही दल महानगरपालिका चुनाव के लिए एक ही सा विज्ञापन का इस्तेमाल कर रही हैं। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे ने भाजपा पर चोरी का आरोप लगाया और कहा, “चोरी करनी थी तो स्मार्ट चोरी होनी चाहिए, लेकिन इसमें भी वे लोग फेल हो गए।”

दूसरी तरफ भाजपा के विधायक नरेंद्र पवार ने कहा, “शिवसेना को भाजपा के खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं मिल रहा है। क्रिएटिव होना क्या बुरी बात है लेकिन शायद उनमें कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी है, कुछ भी उल्टा पुल्टा करने की क्रिएटिविटी।”

दोनों दलों के रिश्तों में खटास पैदा हो गई है। इससे पहले, दशहरे पर शिवसेना के प्रमुख उध्दव ठाकरे ने तमाम मुद्दों पर हमला बोलते हुए भाजपा को घेरा था। गोहत्या और मंहगाई जैसे मुद्दों पर शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए यह ऐलान किया था कि वह राज्य की गठबंधन सरकार से हट भी सकते हैं ।

LEAVE A REPLY