शिवसेना-बीजेपी ने एक दूसरे पर छेड़ा विज्ञापन वार

0

शिवसेना और बीजेपी मुंबई के कल्याण डोंबीवली महानगरपालिका चुनाव के प्रचार के लिए एक दूसरे पर योजनाएं और विज्ञापन चोरी करने का आरोप लगा रही है।

वैसे तो दोनों पार्टियां राज्य की सत्ता में एक दूसरे के साथ हैं लेकिन महानगरपालिका चुनाव में दोनों एक दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं।

Also Read:  अर्नब गोस्वामी ने अपने नए चैनल की घोषणा, नाम होगा 'रिपब्लिक', उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले कर सकते हैं लांच

दोनों ही दल महानगरपालिका चुनाव के लिए एक ही सा विज्ञापन का इस्तेमाल कर रही हैं। शिवसेना के नेता एकनाथ शिंदे ने भाजपा पर चोरी का आरोप लगाया और कहा, “चोरी करनी थी तो स्मार्ट चोरी होनी चाहिए, लेकिन इसमें भी वे लोग फेल हो गए।”

Also Read:  अलका लाम्बा पर विवादित टिप्पणी को लेकर बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस भेजा

दूसरी तरफ भाजपा के विधायक नरेंद्र पवार ने कहा, “शिवसेना को भाजपा के खिलाफ बोलने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं मिल रहा है। क्रिएटिव होना क्या बुरी बात है लेकिन शायद उनमें कुछ ज्यादा ही क्रिएटिविटी है, कुछ भी उल्टा पुल्टा करने की क्रिएटिविटी।”

दोनों दलों के रिश्तों में खटास पैदा हो गई है। इससे पहले, दशहरे पर शिवसेना के प्रमुख उध्दव ठाकरे ने तमाम मुद्दों पर हमला बोलते हुए भाजपा को घेरा था। गोहत्या और मंहगाई जैसे मुद्दों पर शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधते हुए यह ऐलान किया था कि वह राज्य की गठबंधन सरकार से हट भी सकते हैं ।

Also Read:  बीजेपी विधायक संगीत सोम के खिलाफ मुकदमा दर्ज, प्रचार के दौरान विवादित वीडियो दिखाने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here