फराह खान के पति से ट्विटर यूज़र ने पूछा, आपके बच्चे हिन्दू हैं या मुसलमान, शिरीष कुंदर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

0

बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक और फराह खान के पति शिरीष कुंदर से एक ट्विटर यूर्जर ने उनके बच्चों के धर्म पर सवाल पूछा तो शिरीष ने ऐसा जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई और सोशल मीडिया पर हुई खूब वाहवाही।

फराह खान

दरअसल, शिरीष नेफराह खान के साथ बच्चो का फोटो ट्विटर पर अपलोड किया और केप्शन में शीरीष ने लिखा “ग्रैंड कैन्यन पर फख्र से पोज़ करता हुआ मेरा परिवार, मुझे वक्त का कोई अंदाज़ा नहीं है। पता नहीं, 2017 शुरू हुआ या नहीं”

इस फोटो के पोस्ट होते ही एक फातिमा आर्या ट्विटर यूजर ने शीरीष से सवाल कर डाला आपके बच्चे हिन्दू हैं या मुसलमान? इस बात पर एकदम मुहतोंड जवाब देते हुए शीरीष ने ट्वीट किया  “ये इस बात पर निर्भर करता है कि कौन सा त्योहार आने वाला है। पिछले महीने वो ईसाई थे।”

शीरीष ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते है और कई बार कंट्रोवर्सी में भी रहें हैं।

एक इंटरव्यू में शीरीष ने बताया था कि कैसे निर्भया गैंगरेप के बाद उन्होंने ट्वीट करना शुरु किया था फिर धीरे-धीरे ये उनकी आदत में शुमार हो गया था।

उन्होने कहा था, ” मैं तभी ट्वीट करता हूं, जब मुझे गुस्‍सा आता है। मैं ह्यूमर के जरिए भड़ास निकालता हूं। मैं उसी मंशा के साथ ट्वीट करता हूं, जिसके साथ आरके लक्ष्‍मण कार्टून बनाया करते । मैं उनसे बेहद प्रभावित हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here