‘एनिमल फार्म’ को शिल्पा शेट्टी ने बताया बच्चों की किताब, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

0

शिल्पा शेट्टी को  ट्विटर यूजर्स के उपहास का सामना करना पड़ा जब उन्होंने जॉर्ज ऑरवेल के प्रसिद्ध साहित्यिक किताब एनिमल फार्म को जानवरों पर आधारित किताब समझ लिया।

‘एनमिल फॉर्म’ में राजनैतिक व्यवस्था पर व्यंग्य की किताब है इस किताब की गिनती चुनिंदा किताबों में होती है। इस किताब में जानवरों को किरदार बनाकर एक कहानी रची गई है।

इसमें दर्शाया गया है कि सत्ता में बने रहने के लिए सत्ताधारी लोग अपने साथियों को भी रास्ते से हटाने में नहीं चूकते हैं। यह कहानी आज भी प्रासंगिक है। राजनैतिक उठापठक को व्यंग्य के दृष्टिकोण से दिखाती है।

Also Read:  पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर केजरीवाल ने कहा- झूठे निकले PM मोदी के वादे, OROP लागू होता तो सैनिक नहीं करता आत्महत्या

एक अखबार में छपी खबर के अनुसार शिल्पा ने कहा कि कुछ किताबें ऐसी हैं जिन्हें बच्चों को स्कूल में पढ़ाया जाना चाहिए। शिल्पा ने कहा, “एनिमल फार्म जैसी किताब बच्चों को जानवरों से प्यार करना और उनका ख्याल रखना सिखा सकती है।

एनिमल फॉर्म में छिपे राजनीतिक व्यंग को नहीं समझ पाने की वजह से शिल्पा शेट्टी का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. #ShilpaShettyReviews ट्विटर के टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here