अपनी इस सेल्फी को लेकर ट्रोल हुईं ‘बिग बॉस-11’ की विनर शिल्पा शिंदे, फिर डाली आंख मारने वाली फोटो

0

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ और रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसे लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और लोग उसे जमकर ट्रोल कर रहें है। ट्रोलर्स के कमेंट देख शिल्पा ने इसके जवाब में अपनी एक और सेल्फी शेयर कर दी है, जिसमें वह आंख मारती दिख रही हैं।

दरअसल, ‘बिग बॉस-11’ की विनर शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों पहले अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह ब्लैक कलर की गंजी में नज़र आ रही हैं। उनकी आंखें काजल में डूबी हुई दिख रही हैं, होठों पर पिंक लिपस्टिक और बालों का कलर बर्गंडी नज़र आ रहा और उनके हाथ पर टैटू भी नजर आ रहा है, जिसमें उन्होंने पापा गुदवा रखा है।

उनका यह नया रुप देखकर उनके फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधना शुरु कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी इस तस्वीर और इस नए लुक को लेकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। उनकी इस सेल्फी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने तरह-तरह के नेगेटिव कॉमेंट कर उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की।

हालांकि, कुछ उनके सपॉर्टर्स ने ट्रोलर्स करारा जवाब भी दिया। एक फैंस ने तो शिल्पा की तारीफ करते हुए लिखा, शिल्पा जी लव यू, यू राक। वहीं एक यूजर ने लिखा, डरावनी चुड़ैल। इन कमेंट्स में किसी ने उनके वजन पर बाते लिखी तो किसी ने उन्हें मेकअप को लेकर निशाना बनाया। कॉमेंट बॉक्स में आने वाले लोग हिना खान और शिल्पा शिंदे के दो खेमे में बंटे नज़र आए।

हालांकि, ‘बिग बॉस-11’ की विनर ने इन सभी कॉमेंट्स को स्वीकारते हुए जवाब में एक और सेल्फी अपलोड कर डाली है, जो उसे ड्रेस की है। बस फर्क इतना था कि शिल्पा इस सेल्फी में आंख मारती हुई नज़र आ रही हैं।

Love u all ?

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here