शिल्पा शिंदे ने छोड़ा सुनील ग्रोवर का कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’, बोलीं- कपिल शर्मा को कंपीटीशन के लिए बना है शो

0

‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ और रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने दावा किया है कि कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शो छोड़ना का मन बना लिया हैं। उन्होंने कहा कि, वह शो में वापस लौटने के मूड में नहीं हैं जहां “कोई आत्मसम्मान नहीं है।”

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे ने ई टाइम्स से बातचीत में कहा कि, “मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे एक आई कैंडी के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। मैं आईं, मैंने दो लाइनें बोलीं और चली गई। मुझे टेलीविजन पर दिखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ऐसा नहीं है कि मेरे पास कोई पैसा नहीं है और ना ही मैं काम पर वापस जाने के लिए बेताब थी। लेकिन उन्होंने मेरे नाम का इस्तेमाल किया है। मैं दो साल बाद शो कर रहा हूं, मुझे कम से कम एक विशेष प्रविष्टि दी जानी चाहिए थी। जब तक हम सुनील जी के बिना शो का प्रदर्शन कर रहे थे, तब तक हम सब बहुत अच्छा कर रहे थे।”

उसने कहा कि पहला एपिसोड देखने के बाद वह बहुत आहत हुई जिसने उसे एक कड़वे एहसास के साथ छोड़ दिया। वह आगे कहते हैं, “यह शो कपिल शर्मा को टक्कर देने के लिए बनाया जा रहा है। मैं निर्माताओं को खुली चुनौती दे रही हूं कि अगर आप सुनील ग्रोवर के बारे में सब कुछ दिखाना चाहते हैं, तो कृपया इसे सुनील ग्रोवर शो का नाम दें और इसे सप्ताहांत पर प्रसारित करें जब कपिल का शो प्रसारित होता है, मैं काम करने के लिए तैयार हूं।” उन्होंने कहा कि पहले एपिसोड ने उन्हें ‘कड़वी भावना’ के साथ छोड़ दिया है।

शिल्पा ने आगे कहा कि, ‘कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं इसलिए वापसी नहीं कर रही हूं कि भीड़ में बैठकर ताली बजाऊं’।

शिल्पा ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं। मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने फिर मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वह कुछ और करेंगे’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here