सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MMS पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी

0

टीवी सीरियल ‘भाभी भी घर पर है’ की अंगूरी भाभी के किरदार से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे बिग बॉस के सीजन 11 में आने के बाद से काफी चर्चा में हैं। बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही शिल्पा से जुड़े कई विवाद सामने आ रहे हैं, इसी बीच शिल्पा के नाम का एक एमएमएस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में शिल्पा ने आरोप लगाया था कि विकास ने उनका एक एमएमएस बनवाया था। इसे लेकर सलमान खान ने दोनों की क्लास भी ली थी। वहीं विकास ने सलमान को अपनी सफाई देते हुए कहा था कि शिल्पा ने घरवालों को बताया है कि विकास ने उनका कोई गंदा MMS बनाया है।

शिल्पा ने सफाई देते हुए सलमान को बताया कि उन्होंने घर के किसी भी सदस्य के पास विकास का नाम नहीं लिया और शिल्पा की इस बात का घरवालों ने सपोर्ट भी किया था। इस एपिसोड के बाद ही सोशल मीडिया पर एक MMS तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है उसे शिल्पा शिंदे बताया जा रहा है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में एक महिला बेड पर किसी के साथ लेटी हुई दिख रही है। दावा किया जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कौन है?

ख़बरों के मुताबिक, शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि हो सकता है टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये MMS बनवा लिया हो।

https://youtu.be/aIlM32UUDzk

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here