जानिए क्यों, बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिना खान से माफी मांग रहे हैं शिल्पा शिंदे के फैंस

0

लोकप्र‍िय सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री हिना खान ने रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में हिस्सा लिया था। लेकिन शो में हिना खान को उनके बर्ताव की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, साथ ही हिना को लेकर काफी निगेटिव कमेंट भी किए थे। वहीं, लोगों ने शिल्पा शिंदे को खूब सपोर्ट भी किया और शायद इसी वजह से विनर का खिताब भी हिना से छिनकर शिल्पा शिंदे को मिल गया।

शिल्पा शिंदे

लेकिन अब एक साल बाद कुछ ऐसा हुआ है कि ‘बिग बॉस 11’ की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे के वही फैंस हिना खान से सोशल मीडिया पर माफी मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स हिना खान से माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे को वोट देकर उन्हें अफसोस हो रहा है। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि हिना खान को खुद इस मामले में अपना रिएक्शन देना पड़ा। बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 11’ में हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच कांटे की टक्कर हुई थी।

हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 12’ का फिनाले हुआ और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को शो का विनर घोषित किया गया। उनका नाम अनाउंस होने के बाद ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर दीपिका को खराब कंटेस्टेंट और मक्खी तक बोल दिया। बता दें कि ‘बिग बॉस सीजन 12’ में शिल्पा शिंदे ने श्रीसंत का सपोर्ट किया था।

दीपिका कक्कड़ और बिग बॉस सीजन 12 की आलोचना करते हुए शिल्पा शिंदे ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज कल सभी प्रोडक्ट बनावटी आते हैं… यहां तक मक्खी मारने के भी… सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया… मक्खी पूरा समय भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई।’

शिल्पा शिंदे ने एक और ट्वीट किया और इस ट्वीट में शिल्पा ने शो को फ्लॉप बताया। उन्होंने लिखा, दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी, कोई बात नहीं, खिलोना पकड़ा दिया। शायद शिल्पा का यह बर्ताव उनके फैंस को पसंद नहीं आया।

शिल्पा शिंदे के इस ट्वीट को देख उनके फैंस अपने फैसले पर अफसोस जता रहे है और कमेंट कर रहे हैं कि हिना खान जीत की ज्यादा हकदार थीं। सोशल मीडिया पर यूजर्स हिना खान से माफी मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि शिल्पा शिंदे को वोट देकर उन्हें अफसोस हो रहा है। मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि हिना खान को खुद इस मामले में अपना रिएक्शन देना पड़ा।

फैंस के ऐसे मैसेज पढ़कर हिना खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘माफी मत मांगिए…! जो लोग मुझे पसंद नहीं कर रहे थे और जज कर रहे थे, वो लोग आज मुझसे माफी मांग रहे हैं। याद रखना, यह सिर्फ एक आंधी थी, जो मुझे बर्बाद करने नहीं, बल्कि सही रास्ता दिखाने आई थी, ताकि मैं जिंदगी में खुद को प्रूफ कर सकूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here