पीएम मोदी की तारीफ कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। यह कोई पहली बार नहीं है जब शिल्पा सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई हैं, वह इससे पहले भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है।

शिल्पा शेट्टी

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पीएम मोदी के भाषण का एक वीडियो शेयर किया। पीएम मोदी की यह स्पीच फिट इंडिया मूवमेंट को लेकर थी। पीएम के इस भाषण के दौरान शिल्पा शेट्टी भी उस कार्यक्रम में मौजूद थीं। कार्यक्रम के कुछ दिनों बाद शिल्पा ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। वीडियो में पीएम मोदी फिट रहने का महत्व समझा रहे हैं।

पीएम का यह वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, कितने बढ़िया तरीके से समझाया है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने: ‘बॉडी फिट है तो माइंड हिट है’। उन्होंने आगे लिखा, ‘बिना अनुशासन के बिना आप सफलता हासिल नहीं कर सकते.. ना तो काम में और ना ही फिटनेस में। लेकिन यह सभी प्रयासों के लायक है। कोशिश करो!’ शिल्पा शेट्टी का ये इंस्टाग्राम पोस्ट देख लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

एक यूजर ने लिखा, “बहन यह भी पूछ लेतीं कि देश की इकोनॉमी भी फिट है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह सब तो ठिक है मैठम इकोनॉमी का क्या हो रहा है पूछो जरा पीएम जी से।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कश्मीरी मुस्लिम पर जुल्म करना भी मोदी का रोज का काम है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, यहां देश को फिट करने की जरुरत है और आप हुमन को फिट कर रहें है। इसी तरह तमाम यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here