अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

0

बॉलीवुड के मशहूर एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ़ गुरुवार (27 अप्रैल) की शाम को मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा एक एक व्यापारी ने दर्ज कराया है।

शिल्पा शेट्टी
file photo

व्यापारी का आरोप है कि एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने व्यापारी के नाम पर 24 लाख रुपयों की वसूली की, लेकिन इसके बाद उन्होंने व्यापारी को वह पैसे नहीं दिए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, भिवंडी पुलिस थाने में शिल्पा और कुंद्रा के खिलाफ भादंसं की धाराओं 406, आपराधिक विश्वासघात धोखाधड़ी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Also Read:  ग्रामीणों ने बैंक कर्मचरियों को बनाया बंधक, अवैध नोट बदलने का अरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित व्यापारी चार महीने तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटते रहे लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। तब पीड़ित ने कमिश्नर से मिलकर गुहार लगाई, बाद में पुलिस आयुक्त के निर्देश पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 के तहत FIR दर्ज की है।

Also Read:  फिलीपींस के राष्ट्रपति ने दी 'मां की गाली', बराक ओबामा ने द्विपक्षीय वार्ता रद्द की

वहीं पुलिस का कहना है कि, हमने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। हम उन्हें इसके बारे में एक नोटिस भेज देंगे। हालांकि अभी तक इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी या उनके पति राज कुंद्रा की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने आई है।

Also Read:  दिल्ली: PM मोदी की अपील के बाद भी नहीं सुधर रहें कथित गोरक्षक, भैंस लेकर जा रहें 6 लोगों को बुरी तरह पीटा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here