मिशन शक्ति: ए-सैट की सफलता पर पीएम मोदी की तारीफ कर ट्रोल हुए शिखर धवन

0

मिशन शक्ति की सफलता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ‘डिफेन्स रिसर्च एंड डेवलपमेंट आर्गेनाईजेशन'(डीआरडीओ) को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी बीच, भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने भी मिशन शक्ति की सफलता के लिए देश के वैज्ञानिकों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सार्वजनिक रूप से बधाई दिया। शिखर धवन ने बुधवार को एक ट्वीट कर मिशन में शामिल इसरो (ISRO) के सभी वैज्ञानिकों और पीएम मोदी को इस नई कामयाबी के लिए बधाई दी। धवन के ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर जवाब दिया।

शिखर धवन

शिखर धवन ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारा देश बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए एंटी सैटलाइट मिसाइल सिस्टम की क्षमता से लैस विश्व की चौथी महाशक्ति बन गया है। ISRO और नरेंद्र मोदी को मिशन शक्ति के लिए ढेरों बधाइयां। गौरव वाला क्षण है।” धवन को जवाब देते हुए पीएम मोदी ने भी ट्वीट किया।

उन्होंने कहा, “वाकई, यह पूरे देश के लिए एक गौरव से भरा पल है। जिस तरह आप खराब गेंदों की धुलाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखाते हैं, हमारे वैज्ञानिकों ने भी शांति और सद्भाव को नुकसान पहुंचाने वाली ताकतों का सफाया करने के लिए भारत को क्षमतावान बना दिया है।”

जहां बीजेपी समर्थक मोदी को बधाई देने के लिए शिखर धवन की प्रशंसा करने लगे, वहीं भारतीय क्रिकेटर का बयान अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने धवन को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “शिखर भाई मान गए तुम्हारा भी फ्यूचर बीजेपी है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “शिखर भाई आपको भी बीजेपी का टिकट चाहिए क्या।”

वहीं, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने धवन पर अपने पूर्व भारतीय सहयोगी गौतम गंभीर की तरह ही बीजेपी का टिकट मांगने का आरोप लगाया, जो हाल ही में भगवा पार्टी में शामिल हुए है। बता दें कि, आशंका जताई जा रहीं है कि गौतम गंभीर दिल्ली की किसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here