VIDEO: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा, बोलीं- राम गोपाल वर्मा ने स्क्रिप्ट के नाम पर भेजी थी अश्लील वीडियो

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के बारे में कुछ सनसनीखेज़ खुलासा किया है। जिसमें शर्लिन ने राम गोपाल वर्मा की तरफ से उन्हें मिले एडल्ट फिल्म प्रपोजल का भी जिक्र किया। बता दें कि, राम गोपाल वर्मा हमेशा अपने विवादित बयानो को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।शर्लिन चोपड़ा के इस इंटरव्यू का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शर्लिन चोपड़ा

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय से बातचीत में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि, ये बात 2016 की है। मुझे याद है कि मैंने राम गोपाल वर्मा को व्हाट्सएप पर अपनी फोटोज भेजते हुए लिखा था, ‘हाय सर, दिस इज शर्लिन चोपड़ा। ये मेरी तस्वीरें हैं। ये मेरा वर्क प्रोफाइल है। क्या आप मुझे बता सकते हैं कि अभी आप किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं? मैं आपके प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनाना पसंद करूंगी, क्योंकि मुझे आपकी रंगीला, सत्या, कंपनी जैसी फिल्में बहुत पसंद आईं।’ तभी तुरंत उनका (राम गोपाल वर्मा) जवाब आया। उन्होंने कहा, ‘ये मेरी स्क्रिप्ट है, इसे पढ़ें और इस पर अपना फीडबैक दें।’ मैंने स्क्रीप्ट पढ़ी, लेकिन इसमें कोई स्टोरी नहीं थी।

शर्लिन ने आगे बताया कि मैंने उनसे पूछा, ‘सर, इसमें कोई स्टोरी नहीं है। इसमें केवल सेक्स सीन्स हैं। क्या आप मुझे इसका प्लॉट बता सकते हैं?’ इस पर उन्होंने कहा, ‘बस यही है। जो मैंने तुम्हें भेजा है, उसी में सब कुछ है।’ फिर मैंने कहा, ‘सर, ऐसा कैसे हो सकता है? एक था राजा एक थी रानी। राजा ने किया रानी के साथ सेक्स, खत्म हुई कहानी। यह इस तरह कैसे हो सकता है?’ उन्होंने जवाब दिया, ‘अगर तुम इसे करने में कंफर्टेबल हो, तो मुझे बता देना। फिर हम इस पर काम करते हैं।’

बाद में शर्लिन ने वर्मा से इसके रिलीज होने की जगह के बारे में पूछा तो वर्मा ने जवाब में कहा, ‘यह एडल्ट मार्केट में रिलीज होगी।’ शर्लिन ने आगे बताया कि उनके और रामगोपाल के बीच इस बारे में और बातें हुई जिसमें वर्मा ने कहा था कि सनी लियोनी अपने पास्ट जो कि एक एडल्ट मूवी इंडस्ट्री है की वजह से बहुत फायदे में रही हैं। इसी तरह वे (शर्लिन) भी अपने करियर में बहुत दूर जा सकती हैं। वर्मा के इस बात पर शर्लिन ने जवाब में कहा कि सनी लियोनी बतौर एडल्ट मूवी स्टार कभी पॉपुलर नहीं थी। बॉलीवुड में आने के बाद वो पॉपुलर हुई हैं। इसलिए जब वह बॉलीवुड में आईं, तो आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड से बाहर निकलूं और उस उद्योग में उतरूं। क्यों?

View this post on Instagram

#happysunday 🐶❤️

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

शर्लिन के मुताबिक फिर वर्मा ने कहा, ‘यह वही है। यदि आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो कोई समस्या नहीं है।’ इस पर मैंने उन्हें कहा, “नहीं सर, मैं ये नहीं कर सकती हूं, क्योंकि मैंने सेक्स में पीएचडी नहीं की है। मुझे नहीं लगता है कि मैं इस रोल के लिए फिट हूं। अगर आप रंगीला 2 जैसी कोई फिल्म बनाए, तो मुझे बताइगा।’ इस पर उन्होंने कहा, ‘ठीक है, जब ऐसा कोई प्रोजेक्ट होगा तो मैं तुम्हें बताऊंगा।”

इतना ही नहीं, शर्लिन ने वर्मा पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का भी दावा किया। शर्लिन ने बताया कि जब उन्होंने राम गोपाल वर्मा की स्क्रिप्ट को ठुकरा दिया था, तो उन्होंने उसे अश्लील वीडियो भी भेजा। वर्मा ने उन्हें एक कुत्ते के साथ बनाया गया अश्लील वीडियो भेजा था। वीडियो देखकर उन्होंने वर्मा को मैसेज किया, “सर, ये क्या भेजा आपने, क्यों भेजा? क्या सीखूं मैं इससे?’ तो उन्होंने रिप्लाई किया, ‘मैं बस तुम्हें बताना चाहता था कि सेक्स बेसिक नीड है। इंसान और जानवरों, दोनों की इसकी जरूरत होती है, एंजॉय करो इसे।”

इस पर मैंने कहा, “सर, इस ज्ञान के लिए धन्यवाद। मुझे सेक्स पर और अधिक ज्ञान की आवश्यकता नहीं है, विशेष रूप से आपसे। महसूस करें कि यह हमारे ऊपर है कि हम अपने निजी स्थान की रक्षा करें, सीमा रेखाएँ खींचें और उनकी रक्षा करें और उन्हें बनाए रखें।” साइबर क्राइम में रिपोर्ट दर्ज करने के सवाल पर शर्लिन ने कहा, “रामगोपाल ने कभी भी जबरदस्ती नहीं की थी। मुझे मैसेज केवल वाट्सऐप पर भेजे थे। यह मैसेज उस नंबर पर आए थे, जो मैं अब इस्तेमाल नहीं करती हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here