VIDEO: इलाहाबाद के शेल्टर होम में लावारिस बच्चों के साथ होता है अमानवीय व्यवहार, वीडियो हुआ वायरल

0

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में एक शेल्टर होम में मासूम बच्चों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ बच्चें दिख रहे है जिनके हाथ-पैर बंधे हुए हैं और वो बुरी तरह चिल्ला रहे हैं। शेल्टर होम में बच्चों के साथ हो रहे इस तरह के अमानवीय व्यवहार का वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया है।

शेल्टर होम

दरअसल, इलाहाबाद जंक्शन रेलवे स्टेशन पर रेलवे चाइल्ड लाइन को चार लावारिश बच्चे मिले थे। जब इन बच्चों को शेल्टर हाउस ले जाया गया तो उन्होंने वहां रहने से मना कर दिया। इसके बाद पहले उन्हें पीटा गया और फिर उनके हाथ-पैर बांध दिए गए। 29 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चों के हाथ-पांव बंधे हुए है और और वो बुरी तरह से चिल्ला रहें है। बच्चों की स्थिति से साफ हो गया है कि उनकी पिटाई हुई है।

हालांकि, इस वीडियो में बच्चों को प्रताड़ित करने वाला कोई भी शख्स वीडियो में नजर नहीं आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन की ओर से पूरे मामले पर सफाई आई है।

इलाहाबाद के शेल्टर होम में लावारिस बच्चों के साथ होता है अमानव…

VIDEO: इलाहाबाद के शेल्टर होम में लावारिस बच्चों के साथ होता है अमानवीय व्यवहार, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, May 26, 2017

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में एडीएम सिटी पुनीत शुक्ला ने बताया कि इन बच्चों को शहर के रेलवे स्टेशन से लावारिस हालत में पकड़ा गया था, बाद में इन्हें शेल्टर होम लाया गया। लेकिन उन्होंने वहां रहने से मना कर दिया, जिसके बाद स्टाफ और बच्चों में विवाद बढ़ गया। लेकिन बच्चे यहां गुरुवार को रूके और शुक्रवार को उन्हें छोड़ दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here