“फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं”, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर भड़के अभिनेता शेखर सुमन

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुए एक हफ्ता से अधिक का समय हो गया है। सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म लेकर एक बहस छिड़ गई है। युवाओं का आरोप है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार होने से उभरते सितारे सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद चल रही तरह तरह की अटकलों के बीच अब अभिनेता शेखर सुमन ने भी सुशांत की मौत पर अपना रिएक्शन दिया है। छोटे पर्दे के अमिताभ कहे जाने वाले शेखर सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से भावुक होकर ‘बिहार जिंदाबाद’ के नारे लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, “फिल्म इंडस्ट्री के सारे शेर बनने वाले कायर सुशांत के चाहने वालों के कहर से, चूहे बनकर बिल में घुस गए हैं। मुखौटे गिर गए हैं। पाखंडी लोग उजागर हो गए हैं। बिहार और भारत चुप नहीं बैठने वाले जब तक दोषियों को सज़ा नहीं दी जाती। बिहार जिंदाबाद।”

शेखर सुमन को इस बात पर यकीन नहीं है कि सुशांत सूइसाइड कर सकते हैं। उन्होंने एक फोरम शुरू करने का फैसला लिया है ताकि वह सरकार पर CBI जांच का दवाब बना सकें। शेखर सुमन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ”ये बिल्कुल साफ है कि अगर ये मान भी लें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अगर सुसाइड किया भी है, वो जैसे दृढ़ निश्चयी और बुद्धिमान किस्म के शख्स थे, तो एक सुसाइड नोट तो जरूर छोड़ कर जाते।”

उन्होंने लिखा कि सुशांत एक बिहारी थे, यही कारण है कि बिहारी सेंटीमेंट सबसे ज्यादा है। लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं कि भारत के सभी राज्यों के लोगों को सुशांत के इस सुसाइड को परेशान किया है। सुशांत जैसी ही एक और त्रासदी किसी और युवा प्रतिभा के साथ नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, मैं #justiceforSushantforum नाम से एक फोरम बना रहा हूं, जहां मैं सबसे प्रार्थना करता हूं कि सरकार पर दवाब बनाएं कि सुशांत की मौत की सीबीआई जांच हो। इस तरह के उत्पीड़न और गैंगबाजी बंद हो और माफिया का खात्मा हो। मैं आप सबका सपोर्ट मांगता हूं।

गौरतलब है कि, सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here