स्‍वामी प्रसाद मौर्य एक बार फिर विवादों में, शीला दीक्षित को बताया ‘खारिज माल’

0

बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता और दिल्ली कि पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बारे में एक बहुत ही अभद्र बयान दिया है.

एजेंसियों कि खबरों के अनुसार, मौर्य ने शीला दीक्षित को एक खारिज माल बताया.

गौरतलब है कि शीला दीक्षित को हाल ही में कांग्रेस ने अगले साल होने वाले असेंबली चुनाव के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार खोषित किया है.

Also Read:  Modi's foreign tours do not benefit country: Sheila
Photo: Jagran.com
Photo: Jagran.com

विधायक और मायावती की पार्टी बीएसपी के पूर्व नेता स्‍वामी प्रसाद  पत्रकारों से चुनाव में कांग्रेस की संभावनाओं और शीला दीक्षित को इस पार्टी की ओर से सीएम पद का चेहरा बनाए जाने के बारे में बात कर रहे थे. उन्‍होंने कहा कि, कांग्रेस ने युवाओं की ओर रुख नहीं किया. दिल्‍ली से खारिज किए गए माल को लाकर इसे यूपी में पेश किया है. इससे साबित होता है कि कांग्रेस पार्टी के पास यहां नेता नहीं हैं. पिछड़े वर्ग के प्रभावशाली नेता मौर्य ने कहा, ‘जो नेता दिल्‍ली में पहले ही हार चुका हो, उसे यहां लाना दिखाता है कि कांग्रेस की यूपी में स्थिति क्‍या है.’

Also Read:  Gallery: When Arvind Kejriwal, Najeeb Jung and Sheila Dikshit forgot their rivalry for Iftar

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले माह 78 वर्षीय शीला को यूपी को लेकर ‘नई भूमिका’ सौंपी थी तो वे इसे लेकर अनिच्‍छुक दिखी थीं. शीला तीन बार दिल्‍ली की सीएम रह चुकी हैं. इससे पहले बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह भी बीएसपी सुप्रीमो को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं। इस बयान के बाद बीजेपी ने दयाशंकर को पार्टी से निष्‍कासित कर दिया था.

Also Read:  Tanker scam: Anti-Corruption Branch records Kapil Mishra's statement

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को जनता का रिपोर्टर टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here