ट्विटर पर AAP समर्थकों से ट्रोल होने के बाद शाजिया इल्‍मी ने कराई FIR

0

भाजपा नेता शाजिया इल्‍मी ने आप समर्थकों के खिलाफ गंदी टिप्पणियां और अपमानजनक शब्दों के प्रयोग करने के आरोप में मंदिर मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शाजिया ने आप समर्थकों पर आरोप लगाया कि, वे सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ ‘‘अपशब्दों’’ का इस्तेमाल करते हैं।

शाजिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार द्वारा रविवार को बीजेपी की एक सभा में नरेला जाने पर सोशल मीडिया में कड़ी प्रतिक्रिया हुई थी। शाजिया इल्मी ने ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी के गंदे तत्वों को बीजेपी में कोई स्थान नहीं है।

इसके बाद आम आदमी पार्टी से जुड़े लोगों ने शाजिया के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए पार्टी नेतृत्व से सलाह करने के बाद एफआईआर दर्ज कराने का निर्णय लिया। जिसके बाद उन्होंने मंदिर मार्ग पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शाजिया ने कहा कि ट्विटर पर उनके उस वीडियो बयान को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निष्कासित आप मंत्री संदीप कुमार के सेक्स टेप को लेकर हमला बोला था।

Also Read:  प्रिया दत्त ने PM मोदी के 'NEW INDIA' पर उठाए सवाल, कहा- शर्म आनी चाहिए, कहां है कानून व्यवस्था

यह शिकायत उस दिन दर्ज करायी गई जब बीजेपी ने नरेला वार्ड से अपनी उम्मीदवार सावित्री खत्री को कथित रूप से कुमार को अपने लिए प्रचार करने की इजाजत देने के लिए निष्कासित कर दिया।

शाजिया का कहना है कि, ‘‘मैंने बुरे तत्वों के कारण आप छोड़ी थी और हमारी पार्टी ने आज सही चीज की। कुमार के चलते सावित्री खत्री को कीमत चुकानी पड़ी।’’ शाजिया ने आरोप लगाया कि माइक्रोब्लागिंग साइट के इस्तेमालकर्ता जो उन्हें ‘‘अपशब्द’’ कह रहे हैं वे ‘‘आप समर्थक’’ हैं।

Also Read:  'खालिस्तानी और आतंकवादी' कहने पर तारिक फतह की छात्रो ने की पिटाई

वहीं दूसरी ओर दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालिवाल ने ट्वीट कर शाजिया इल्मी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल की निंदा की। स्वाति ने ट्वीट किया कि शाजिया इल्मी, गुरमेहर कौर और किसी भी महिला के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए।

पुलिस को अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि आज सोशल मीडिया पर महिलाओं पर अभद्र टिपण्णी, सड़क पर छेड़छाड़ करना आम है। पुलिस द्वारा गुरमेहर के मामले में अपराधी को न पकड़ पाने से क्रिमिनल्स के हौसले बुलंद हैं।

 

Also Read:  केंद्र सरकार के आदेश के बाद भी गाड़ी पर लाल बत्ती लगा कर धूम रहे हैं पश्चिम बंगाल के मंत्री

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here