तेजस्वी के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा- केवल आरोप के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए

0

भ्रष्टाचार के आरोपों में धिरे लालू के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को अब बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का साथ मिला है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि सिर्फ आरोपों के आधार पर इस्तीफा नहीं देना चाहिए।

फोटो- ABP News (बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा)

ख़ूबरों के मुताबिक, शुक्रवार (14 जुलाई) को पत्रकारों से बात करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि ये वक्त बिहार में चुनाव का नहीं बल्कि राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव का है, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि सिर्फ आरोपों के आधार पर किसी का इस्तीफा नहीं लिया जाना चाहिए।

Also Read:  न्यूयॉर्क में आतंकी हमला, हमलावर ने ट्रक से लोगों को कुचला, 8 की मौत

साथ ही उन्होंने कहा कि, अब से पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं, लेकिन लोगों ने इस्तीफा नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कई नेताओं पर एफआईआर दर्ज हुई और वो चार्जशीट भी हुए लेकिन फिर भी वह अपने पद पर बने रहे।

गौरतलब है कि तेजस्वी पर एफआईआर दर्ज होने के बाद महागठबंधन में काफी तनाव पैदा हो गया है। तेजस्वी के इस्तीफे को लेकर जेडी-यू और आरजेडी के बीच घमासान की स्थिति बनी हुई है। तनाव की इस स्थिति में दोनों दलों की तरफ से बयानबाजी का दौर भी जारी है। बीजेपी तेजस्वी यादव के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर नीतीश कुमार पर हमलावर है।

Also Read:  Exclusive : “सरकार के पास नहीं है उनके खर्च की जानकारी” आर.टी.आई में दिए गए जवाब में|  

बता दें कि, शत्रुघ्न सिन्हा इससे पहले भी कई मौकों पर बीजेपी के लाइन के खिलाफ जाकर पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं। लालू यादव के बेटे तेजस्वी के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया है।

Also Read:  लालू ने की शौचालय घोटाले में जांच की मांग, कहा- 'मुझे कहते हैं चारा खा गया, अब नीतीश क्या खा गए?'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here