बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- पूर्व PM इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो मैं आज कांग्रेस में होता

0

अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सिर्खियों में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है।

शत्रुघ्न सिन्हा
फाइल फोटो

बिहार की राजधानी पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि अगर देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो वह आज कांग्रेस में होते। बता दें कि शत्रुघ्न नोटबंदी, जीएसटी और राफले सौदे विमान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई बार हमला बोल चुके है।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में दो बार मंत्री पद संभालने वाले 72 वर्षीय शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह पार्टी नहीं छोड़ेंगे, अगर पार्टी चाहे तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकती है। वहीं, जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री से कुछ भी अच्छा सीखा है, तो उन्होंने कहा, पीएम मोदी की एनर्जी। साथ ही उन्होंने कहा, हमारे ग्रंथों का कहना है कि हमें ‘रावण’ सहित सभी से सीखना चाहिए।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी से साथ अपने रिश्तों के पूछे जाने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, पार्टी के साथ मेरे रिश्ते खट्टे और मीठे हैं। उन्होंने कहा, मतभेद लोकतंत्र का सुरक्षा वाल्व है, मैं उन लोगों में से एक हूं जो बीजेपी में उस भूमिका में हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने अटल बिहारी सरकार का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, अटल जी के कार्यकाल में बीजेपी ने डेमोक्रेटिक फेज का आनन्द उठाया। अटल सरकार से मोदी सरकार की तुलना में उन्होंने कहा, अब तो तानाशाही है। नोटबंदी जैसे फैसले चुपचाप ले लिए जाते हैं, रात में फैसले सुना दिए जाते हैं।

बीजेपी सांसद विपक्षी विचार से भी सहमत हुए कि सरकार ने सीबीआई को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस स्टैंड का समर्थन करते हुए कहा, सीबीआई में जो हुआ वह स्पष्ट रूप से अधिकारियों के बीच एक टर्फ युद्ध नहीं है, यह राफले जैसे कुछ को कवर करने का प्रयास है। शत्रुघ्न सिन्हा ने राफेल पर कांग्रेस का समर्थन करते हुए कहा, पीएम मोदी को फांस से खरीदे गए 36 जेट विमान की डील पर चुप्पी तोड़नी चाहिए। बता दें कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टीयों ने राफेल पर मोदी सरकार की घेराबंदी की हुई है।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी(आप) के नेताओं और तेजस्वी यादव और अखिलेश यादव के साथ भी मंच साझा कर चुके है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here