पीएम मोदी के नोटबंदी सर्वे पर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा निशाना कहा, मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें, लोगों की तकलीफ समझें

0

बिहार से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी की घोषणा के खिलाफ निशाना साधा है उन्होंने कहा है कि ‘हमारी मां और बहनो द्वारा कई सालों से बुरे वक्त के लिए जोड़े गए पैसों को काले धन के बराबर जोड़ना ठीक नहीं।

shatrughan-sinha_5620bf9449827

गुरुवार को ट्विटर के ज़रिए शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें लोग सर्वेक्षण कुछ निहित स्वार्थों के लिए किया गया। पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी के सर्वे को शत्रुघ्न सिन्हा ने ‘प्लांटेड’ बताया।

Also Read:  शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय में छापेमारी पर उठाए सवाल

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा कि मूर्खों की दुनिया में जीना बंद करें लोग सर्वेक्षण कुछ निहित स्वार्थों के लिए किया गया लोगों को हो रही तकलीफ को समझें।

उन्होंने कहा कि सर्वेक्षण कुछ निहित स्वार्थों के लिए किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिए नोटंबदी पर लोगों को फीडबैक देने को कहा था।
गौरतलब है कि पीएम मोदी ने नोटबंदी के सर्वेक्षण के लिए एक ऐप जारी किया था जिसमें नोटबंदी को लेकर 10 सवालों के जवाब देने थे और नोटबंदी की रैटिंग करनी थी।

Also Read:  सच बोलने की कीमत चुकानी पड़े तो डर नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here