खराब अर्थव्यवस्था पर शत्रुघ्न सिन्हा चाहते है प्रधानमंत्री मोदी सामने आए और पत्रकारों के सवालों का जवाब दे

0

मोदी सरकार की खराब आर्थिक नीतियों पर हो रहे हमलों के बीच अब बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा का समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाने पर लिया है। सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री को सामने आना चाहिए और सवालों के जवाब देने चाहिए।

शत्रुघ्न सिन्हा

देश में गिरती और अर्थ व्यवस्था और मंदी को लेकर बड़ी बहस छिड़ी हुई है। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने विकत्त मंत्री अरुण जेटली पर देश की अर्थ व्यवस्था को चौपट करने का आरोप लगाया है। पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के द्वारा अर्थव्यवस्था को लेकर उठाए गए सवालों से मोदी सरकार बैकफुट पर हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि लगातार उठ रहे सवालों का जवाब देने के लिए अब खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता और मीडिया के सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम को एक प्रेस कान्फ्रेंस बुलानी चाहिए, जिससे पता लगे कि वह मध्यम वर्ग, व्यापारी और छोटे कारोबारियों के का ख्याल रखते हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया है कि इस लोकतंत्र के माननीय प्रधानमंत्री के लिए ये सही वक़्त है कि वो सवाल-जवाब के लिए जनता और प्रेस के सामने आएं. उम्मीद और दुआ करता हूं कि कम से कम एक बार हमारे पीएम ये दिखाएं कि वो मिडिल क्लास, कारोबारियों और छोटे व्यापारियों की चिंता करते हैं।

बता दें कि नोटबंदी, जीएसटी और गिरती जीडीपी के मुद्दे पर मोदी सरकार को आड़े हाथों लेने वाले पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा को वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार(28 सितंबर) को पलटवार करते हुए जोरदार हमला बोला। जेटली ने सिन्हा को 80 साल की उम्र में नौकरी चाहने वाला करार देते हुए कहा कि वह वित्त मंत्री के रूप में अपने रिकॉर्ड को भूल गए हैं।

जेटली के इस बयान पर पलटवार करते हुए इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में सिन्हा ने कहा कि अगर मैं नौकरी ढूंढ रहा होता तो जेटली यहां (वित्त मंत्री) नहीं होते, जहां वह हैं। वो कह रहे हैं कि मैं निजी हमले कर रहा हूं, लेकिन ये सही नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि अर्थव्यवस्था से जुड़ी कोई बात होगी तो उसके लिए वित्त मंत्री ही जिम्मेदार होंगे। इसके लिए गृह मंत्री जवाबदेह नहीं होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here