शास्त्री भवन में आग लगने पर राहुल गांधी बोले- ‘मोदी जी जलती हुई फाइलें आपको बचाने वाली नहीं हैं’, केंद्रीय मंत्री ने किया पलटवार

0

देश की राजधानी दिल्ली के शास्त्री भवन में आग लगने की घटना के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और दावा किया कि फाइलें जलने से ‘मोदी नहीं बचने वाले हैं’।

राहुल गांधी

शास्त्री भवन में आग लगने की घटना पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी, फाइलें जलने से आप नहीं बचने वाले हैं। आपके फैसले का दिन नजदीक आ रहा है।’’ राहुल गांधी के इस ट्वीट पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार किया है।

प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट कर कहा, ‘राहुल गांधी जी झूठ बोलना बंद करो! शास्त्री भवन में लगी आग से किसी भी फाइल को कोई नुकसान नहीं हुआ है। शीर्ष तल पर रखे गए कचरे और स्क्रैप ने आग पकड़ ली और 30 मिनट के भीतर बुझ गई। आरोप लगाने से पहले अपना होमवर्क करें। कांग्रेस का एक और झूट! आप सत्ता में आने का दिन में सपना देख रहे हैं, जो होने वाला नहीं है। भारत के लोग पहले से ही नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अपने विश्वास को दोहराने का फैसला कर चुके हैं। जल्द ही आपका फैसला आने वाला है। सदमे का इंतजार करें।’

दरअसल, शास्त्री भवन की छठी मंजिल पर मंगलवार दोपहर आग लग गई थी। हालांकि, कुछ देर बाद ही इस पर काबू पा लिया गया। इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि, शास्त्री भवन एक महत्वपूर्ण सरकारी भवन है जिसमें कई मंत्रालय हैं। शास्त्री भवन में विधि, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, वाणिज्य मामले, रसायन एवं पेट्रोकेमिकल्स और मानव संसाधन विकास मंत्रालय के विभाग हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here