शशिकला बनी AIADMK की अंतरिम महासचिव, पार्टी ने सर्वसम्मति से पास किया प्रस्ताव

0

शशिकला को AIADMK की जनरल बॉडी की बैठक में आज जयललिता का औपचारिक उत्तराधिकारी चुन लिया गया। बैठक में शशिकला को सर्वसम्मति से पार्टी का अंतरिम महासचिव चुना गया है।

शशिकला

महासचिव पद के लिए चुनाव होगा। पार्टी के नियम 20, सेक्शन 2 के तहत ये चुनाव होगा, तब तक के लिए शशिकला पार्टी की अंतरिम महासचिव के पद पर रहेंगी।

आज चेन्नई में हुई पार्टी की आम बैठक में शशिकला को आम सहमति से महासचिव चुना गया है। इस बैठक में AIADMK के सभी नेता मौजूद थे। AIADMK की इस बैठक में 14 प्रस्ताव पास किए गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनमें जयललिता के जन्मदिन को ‘राष्ट्रीय किसान दिवस’ के रूप में मनाए जाने का भी प्रस्ताव किया गया है। इसके अलावा जयललिता को मैगसैसे अवॉर्ड और नोबेल शांति पुरस्कार दिए जाने की मांग करने का प्रस्ताव भी पास किया गया।

बुधवार को चेन्नई में अन्नाद्रमुक के मुख्यालय में उस समय हंगामा खड़ा हो गया था जब, पार्टी से निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा के समर्थक वहां पहुंच गए।

जयललिता के निधन के बाद से पार्टी के जनरल सेकेट्ररी का पद खाली है, ऐसे में शशिकला पुष्पा ने इस पद के लिए चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा व्यक्त की है। इस पद के लिए नामांकन करने के लिए उनके समर्थक पार्टी दफ्तर पहुंचे थे। इस दौरान शशिकला पुष्पा के समर्थकों और अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई छिड़ गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here