10 Year Challenge के जरिए शशि थरूर ने बीजेपी पर साधा निशाना, दिखाई राम मंदिर और बीजेपी हेडक्वार्टर की ऐसी तस्वीर

0

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ’10 Year Challenge’ खूब वायरल हो रहा है। राजनेता इस चैलेंज के जरिए विरोधियों पर वार कर रहे हैं। इसी बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से लोकसभा सांसद शशि थरूर ने 10 Year Challenge चैलेंज के जरिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा है।

शशि थरूर

शशि थरूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर में राम मंदिर के पत्थर की तस्वीर लगाई है और बताया है कि 2009 में भी ऐसा था और 2019 में भी पत्थर वहीं रखे हुए हैं। दूसरी फोटो में थरूर ने बीजेपी हेडक्वार्टर की 2009 की तस्वीर पोस्ट की और 2019 के बीजेपी हेडक्वार्टर की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताने की कोशिश की गई कि बीजेपी हेडक्वार्टर को इन सालों में भव्य करवा लिया गया है। लेकिन राम मंदिर पर कुछ नहीं किया गया।

हालांकि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब शशि थरूर ने बीजेपी पर निशाना साधा हो। वे आए दिन बीजेपी व पीएम मोदी पर हमले करते रहते हैं।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ’10 Year Challenge’ खूब वायरल हो रहा है। दुनियाभर के लोग साल 2009 और 2019 की फोटो पोस्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स, स्पोर्ट्स स्टार्स से लेकर राजनेता तक पुरानी तस्वीरें डाल रहे हैं।

कई बड़ी हस्तियों ने अपनी पुरानी और लेटेस्ट तस्वीरें एक साथ कोलाज करके तस्वीरें इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर डाल रही हैं। नए साल की शुरुआत से ही ये ट्रेंड शुरू हो गया और देश-विदेश में सभी ऐसे ही तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here