शशि थरूर ने अनुपम खेर के 2012 के ट्वीट को शेयर कर साधा निशाना, अभिनेता ने दिया जवाब तो कांग्रेस सांसद ने भी किया पलटवार

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन में हमेशा खड़े दिखाई देने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व केरल की तिरुअनंतपुरम सीट से सांसद शशि थरूर एक बार फिर से ट्विटर पर आमने-सामने आ गए है। दरअसल, शशि थरूर ने अनुपम खेर का एक पुराना ट्वीट शेयर किया है जिसपर एक्टर ने तीखी प्रतिक्रिया दी है जिस पर शशि थरूर ने भी पलटवार किया है।

दरअसल, 2012 में अनुपम खेर ने अमेरिकी लेखक एडवर्ड एबे का हवाला देते हुए ट्वीट किया था कि “एक देशभक्त को अपनी सरकार के खिलाफ अपने देश की रक्षा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए”। शशि थरूर ने इस पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा, धन्यवाद अनुपम खेर। आपके साथ पूरी तरह से यहां सहमत हूं, उन्होंने मार्क ट्वेन के एक उद्धरण के साथ लिखा। शशि थरूर ने कहा, देशभक्ति आपके देश में हर समय और आपकी सरकार का समर्थन करती है।

शशि थरूर के इस ट्वीट पर अनुपम खेर भड़क गए और उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “प्रिय शशि थरूर! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की। ये न केवल आपकी बेरोज़गारी और दिमाग़ी कंगाली का प्रमाण है।बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं इसका भी सबूत है।मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं और ये आप जानते है।”

अनुपम खेर के इस ट्वीट पर शशि थरूर ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “डियर अनुपम खेर। तो आपके 2012 के ट्वीट को कोट करना नीचे गिराता है लेकिन आप उस सरकार के बारे में क्या कहेंगे जो केवल 1962, 1975 और 1984 को कोट करती रहती है। यह भी बेरोज़गारी और दिमाग़ी कंगाली का अंतिम प्रमाण है? मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए हैं वह आज भी अपनी नाकामयाबी दिखा रहे हैं भारत के सीमे में।”

बता दें कि, अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रियां देते रहते हैं। अनुपम खेर हमेंशा से पीएम मोदी और भाजपा के समर्थन में खड़े रहते है। वो अक्सर अपने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार की तारीफ करते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here