मैंने शशि थरूर का उल्लेख नहीं किया था, कृपया मुझे टैग करना बंद करें: मधुर भंडारकर

0

शशि कपूर के निधन से समूचा बाॅलीवुड सदमें में है इसके अलावा देशभर में उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर सभी लोगों ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की। लेकिन इस मामले में एक टाइपिंग की गलती का खमियाजा फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर को भुगतना पड़ा।

मधुर भंडारकर

अभिनेता शशि कपूर के निधन के बाद एक न्यूज चैनल ने जल्दबादी में शशि थरूर का जिक्र करते हुए ट्वीट कर दिया। चैनल ने फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की ओर से लिखा कि उन्होंने ‘शशि थरूर’ के निधन पर शोक जताया है और कहा कि वह एेसे निर्माता थे, जिन्होंने पैरलर सिनेमा को हमेशा आगे रखा।

इसके बाद कुछ लोगों ने शशि कपूर की जगह शशि थरूर को श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं शशि थरूर के निधन की खबर सुनकर उनके ऑफिस में शोक व सांत्वना के लिए फोन भी आने लगे। इसके अलावा लोगों ने मधुर भंडारकर को भी टैग करना शुरू कर दिया।

इसके बाद न सिर्फ शशि थरूर को बल्कि मधुर भंडारकर को भी दोबारा से ट्वीट कर इस गलती के बारें में बताना पड़ा। मधुर भंडारकर ने लिखा की मैंने शशि कपूर जी के लिए अपनी ईमानदार संवेदना व्यक्त की थी और शशि थरूर का उल्लेख नहीं किया था क्योंकि मैं दोनों व्यक्तियों के बीच अंतर कर सकता हूं। उन्होंने इसे टाइप की गलती बताया और कहा इसके लिए चैनल ने माफी भी मांग ली है इसलिए कृपया मुझे टैग करना बंद करें।

शशि कपूर के अंतिम दर्शन को उमड़ा समूचा बॉलीवुड

भारी बारिश के बीच अभिनेता शशि कपूर के अंतिम दर्शन को उमड़ा समूचा बॉलीवुडhttp://www.jantakareporter.com/hindi/shashi-kapoors-funeral/162980/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, 4 December 2017

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शशि कपूर का लंबी बीमारी के बाद सोमवार (4 दिसंबर) को मुंबई में निधन हो गया, उन्होंने कल मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में आखिरी सांसे लीं। शशि कपूर 79 साल के थे और पिछले कई दिनों से वो बीमारी से जूझ रहे थे। शशि कपूर का असली नाम बलबीर राज कपूर था।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here