VIDEO: शरद यादव बोले- राम मंदिर से हमारा कोई वास्ता नहीं, मंदिर में घंटा बजाएं योगी

0

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व राज्य सभा सांसद शरद यादव ने बाराबंकी में पत्रकारों से बात करते हुए राम मंदिर के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है।

ख़बरों के मुताबिक, शरद यादव किसी काम के लिए बाराबंकी पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, राम मंदिर में उनकी कोई आस्था नहीं है, वे केवल जिंदा इंसानों की पूजा करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, जब संविधान में पूजा करने का नहीं लिखा है तो मैं पूजा क्यों करूं।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उनका काम घंटा बजाना है, इसलिए वे घंटा बजाएं। इन लोगों को संविधान से कोई मतलब नहीं है। राम मंदिर के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। बता दें कि, उनके इस बयान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो :

शरद यादव बोले- योगी का काम घंटा बजाना है, इसलिए वे घंटा बजाएं

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है शरद यादव का यह बयानhttp://www.jantakareporter.com/hindi/sharad-yadav-statement-on-cm-yogi-adityanath-in-barabanki/194700/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 28 June 2018

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। बीजेपी केवल झूठ के खेती करती है और जनता तो ठगने का काम किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शरद यादव ने कहा कि 2019 में महागठबंधन की जीत होगी। हमारा मकसद हर हाल में बीजेपी को हराना है। अगर बीजेपी को नहीं हराया जाता है तो, संविधान का बचना नामुमकिन है। महागठबंधन का चेहरा कौन होगा, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव के बाद तय किया जाएगा।

बता दे कि, शरद यादव ने कुछ ही दिन पहले जेडीयू से अलग होकर अपनी एक नई पार्टी बनाई है। जिसका नाम लोकतांत्रिक जनता दल (एलजेडी) है। इससे पहले शरद यादव जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here