शरद पवार ने की सोनिया और राहुल गांधी की तारीफ, पीएम मोदी पर साधा निशाना

1

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा ) के प्रमुख शरद पवार ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि लोगों को गर्व होना चाहिए कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की नृशंस हत्या के बावजूद उन लोगों ने गरीबों की सेवा जारी रखी।

शरद पवार
फाइल फोटो

सतारा में आयोजित एक सभा के दौरान मंगलवार को शरद पवार ने गांधी परिवार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में उनके मुख्यमंत्री रहते जब निर्दोष लोग मारे जा रहे थे तो उन्होंने कुछ नहीं किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अपने भाषण में गुजरात के किसी खास मामले का जिक्र नहीं किया लेकिन उन्होंने 2002 के गुजरात दंगों का हवाला दिया।

शरद पवार ने आगे कहा, पिछले साढ़े चार साल से सत्ता में रहते हुए उन्हें कभी राम का नाम याद नहीं आया। इन चार साल में विकास का सपना दिखाने वाले मोदी ने कुछ नहीं किया। देश का वातावरण बदल रहा है। पिछले चुनाव में मतदाताओं ने बीजेपी को बेहतरीन अवसर दिया। अब जाकर लोगों को समझ में आ गया है कि वे राम मंदिर के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। बता दें कि शरद पवार ने 1999 में कांग्रेस छोड़कर राकांपा का गठन किया था।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here