मोदी के पास ‘फैशनेबल’ कपड़ों में केदारनाथ की यात्रा का समय है, लेकिन शहीदों के लिए दो शब्द भी नहीं: कांग्रेस

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा कि उनके पास फैशनेबल कपड़ों में केदारनाथ मंदिर का दौरा करने का समय है, लेकिन उनके पास जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी बलों द्वारा मारे गए दो सैनिकों के परिजनों के लिए कुछ कहने या उनसे मिलने का समय नहीं है।गुजरात विपक्ष के नेता शंकर सिंह वाघेला ने पत्रकारों से कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लिए दोनों संगठनों के दावे के उलट राष्ट्र, व्यक्ति और पार्टी के बाद आता है।

Also Read:  हैवानियत का शिकार बनी पाकिस्तानी महिला उतरी रैंप पर, कहा- हम औरतें कमजोर नहीं

मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि वह एक निजी कंपनी के केंद्र का उद्घाटन करने जाते हैं और फैशनेबल कपड़ों में केदारनाथ मंदिर जाते हैं, लेकिन वह सैनिकों के परिजनों के लिए कोई शब्द नहीं कहते हैं या उनसे नहीं मिलते हैं।

Also Read:  मुंबई सेंट्रल कुर्ला-अंबरनाथ रेलवे रूट पर लोकल ट्रेन की 5 बोगियां पटरी से उतरीं

बुधवार(3 मई) को उत्तराखंड के उच्च हिमालयी क्षेत्र में स्थित विश्वप्रसिद्ध केदारनाथ मंदिर के कपाट खुलने के दिन पीएम मोदी ने वहां पहुंच कर भगवान शिव की पूजा अर्चना की। उत्तराखंड के राज्यपाल डा कृष्णकांत पाल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ मोदी ने करीब साढ़े नौ बजे फूलों से सजे मंदिर में प्रवेश किया और वहां करीब आधे घंटे तक भगवान शिव की विशेष पूजा रूद्राभिषेक में भाग लिया।

Also Read:  क्या PM मोदी को पता था कि सुधीर चौधरी 'जी न्यूज' ऑफिस के बाहर 'पकौड़े' बेचने वालों को भगाने का अभियान चला रहे हैं?

गौरतलब है कि 1 मई को पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम (बीएटी) ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ क्षेत्र में भारतीय सीमा में घुस कर दो सैनिकों की हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद इन सैनिकों के शरीर को भी क्षत-विक्षत कर दिया था। इस घटना से पूरे देश में व्यापक रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here