उत्तर प्रदेश: पुलिस की गाड़ी से खींचकर भीड़ ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, तमाशबीन बनकर देखती रही पुलिस, वीडियो वायरल

0

देश भर में भीड़ द्वारा पीट-पीटकर की जा रही हत्याओं का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला उत्तर प्रदेश के शामली जिले में देखने को मिला है। घटना से जुडा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहें वीडियो में दिख रहा है कि पूरी वारदात के वक्त पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

उत्तर प्रदेश

यह पूरा मामला शामली जनपद के थाना झिंझाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि राजेंद्र नाम के युवक का दूसरे पक्ष के लोगों से किसी बात को लेकर सोमवार को झगड़ा हो गया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने उस पर लाठी से हमला कर दिया। पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंची और पुलिस ने जख्मी राजेंद्र को अपने वाहन में डाल दिया।

लेकिन उसके बाद भी हमलावर उसे छोड़ने को तैयार नहीं थे। भीड़ में शामिल युवकों ने उस पर तब तक हमला करता रहा, जब तक वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर नहीं गिर गया। इन सबके दौरान पुलिस ने कुछ नहीं किया, वह केवल तमाशबीन बनी रही।

वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शामली के एसपी अजय कुमार ने बताया कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। आरोपी की पहचान हो गई है, उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रहीं है।

इस घटना के बाद राजेंद्र के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मामला दो समुदाय के बीच होने के चलते गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here