अक्षय कुमार के फैंस द्वारा शाहरुख खान के लिए किए गए अपमानजनक ट्वीट को लाइक कर बुरे फंसे करण जौहर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #ShameOnKaranJohar

0

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान की दोस्ती बॉलीवुड की सबसे पुरानी और सच्ची दोस्ती में गिनी जाती रही है। क्योंकि, दोनों ने कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर में एक साथ काम किया है। जिसमें से कुछ हैं ‘कल हो ना हो’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि जिससे शाहरुख खान के फैंस की निगाहों में इनकी दोस्ती शक के दायरे में आ गई।

करण जौहर

दरअसल, करण जौहर ने ट्विटर पर एक पोस्ट लाइक किया, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान की तुलना की गई थी और शाहरुख के खिलाफ काफी कुछ लिखा गया था। हालांकि, करण जौहर ने तुरंत ही ट्विट unlike भी कर दिया। लेकिन उसके बाद भी सोशल मीडिया पर करण जौहर को बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं शुक्रवार सुबह से ही ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड भी कर रहा है।

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि ट्विटर पर एक यूजर ने अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘केसरी’ के बॉक्स ऑफिस को लेकर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में लिखा था कि, ‘होली के मौके पर ‘केसरी’ की कमाई काफी कम रही लेकिन फेस्टिव डे पर ही रिलीज शाहरुख खान की ‘जीरो’ की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं पहुंची थी।’ इतना ही नही इस ट्वीट में शाहरुख खान के लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। इसके साथ ही इस ट्वीट में शाहरुख खान को बीग्रेड स्टार भी कहा गया और अक्षय के फैन्स से अपील की गई शाहरुख के फैन्स से लड़ाई कर अक्षय की इंसल्ट न करें।

करन जौहर के इस कारनामा देख शाहरुख खान के फैंस चौंक गए और उन्होंने फिल्म निर्माता को ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि, करण जौहर ने तुरंत ही इस ट्वीट को unlike भी कर दिया। लेकिन कहते हैं न कि सोशल मीडिया पर कभी कुछ डिलीट नहीं होता, तब तक इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे। शाहरुख खान के समर्थकों ने एक ट्विटर हैशटैग #ShameOnKaranJohar की शुरुआत किया, जो ट्विटर पर शुक्रवार सुबह से ही ट्रेंड कर रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here