अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने हिना खान को सुनाई खरी-खरी, कहा-आपको शर्म आनी चाहिए

0

फिल्मों और टेलिविजन पर बाल कलाकार की छवि से बाहर आकर एक अभिनेत्री के तौर पर खुद को स्थापित करने वाली हंसिका मोटवानी ने बिग बॉस की प्रतियोगी और टीवी अदाकारा हिना खान को जबरदस्त लताड़ लगाई है उनकी एक टिप्पणी को लेकर।

टीवी की प्यारी बहू अक्षरा यानी हिना खान अपनी इमेज बदलने के लिए बिग बॉस के घर में आई थी। लेकिन यहां उनकी हरकतों ने उनकी बनी बनाई इमेज को पूरी तरह निगेटिव कर दिया है।

हिना खान ने बिग बॉस के घरवालों के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपना एक्सपियरेंस शेयर किया है। फिर बातों ही बातों में हिना ने कहा कि उनके पास कई साउथ फिल्मों के ऑफर थे, लेकिन उन्होंने इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने को कहा गया था। हिना ये भी कहती हैं कि साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस थोड़ी मोटी और थुल-थुली होती हैं।

अपने इस ताजा विवाद उन्होंने शो से कोसो दूर साउथ की हीरोइनो पर निशाना साधकर एक नये विवाद को जन्म दे दिया था। हिना ने आगे कहा- मैंने दो बड़ी फिल्में सिर्फ इस वजह से छोड़ दी कि वजन बढ़ाना पड़ेगा। मुझे उनमें से एक फिल्म छोड़ने का दुख है। मैंने जो फिल्म छोड़ी उसमें 15 साल बाद महेश बाबू और वैंकटेश एक साथ आ रहे थे, जिसमें मुझे एक रोल ऑफर हुआ था।

इस बयान के बाद साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर हिना को खूब सुनाया। हिना ने लिखा, शायद टीवी की लाडली बहू को नहीं पता कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स साउथ की फिल्मों में काम करते हैं। हमें नीचा दिखाने की कोशिश करने के लिए तुम्हें अपने इस कमेंट पर शर्म आनी चाहिए।

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने हिना पर निशाना साधते हुए लिखा- साउथ की एक्ट्रेसेस पर हमें गर्व होना चाहिए, बल्कि उनसे हमें काफी कुछ सीखने की जरूरत है।

इस कमेंट के बाद साउथ एक्ट्रेस श्रीदेवी श्रीधर ने हिना खान पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है। देखिए श्रीदेवी और हंसिका ने ट्वीट करके क्या लिखा है।

 

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here