VIDEO: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद पर शक्ति कपूर ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले-’10 साल पहले तो मैं छोटा सा बच्चा था’

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अकेली पड़ीं बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से चर्चा में आने वालीं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को धीरे-धीरे बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का सपोर्ट मिल रहा है।

इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो धड़ों में बंट गया है, जहां एक तरफ कई सेलेब्स नाना पाटेकर का साथ दे रहे हैं तो वहीं कई स्टार्स खुलकर तनुश्री का हौसला बढ़ा रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों ने या तो नाना पाटेकर का सपॉर्ट किया है या इस पर कोई रिऐक्शन नहीं दिया है।

अब हाल ही में इस मामले पर जब शक्ति कपूर से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाला जवाब दिया। शक्ति कपूर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर चुटकी लेते हुए कहा कि 10 साल पहले जब यह घटना हुई उस समय वह बच्चे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए शक्ति कपूर ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, ‘मैं कल अमेरिका से आया हूं तो मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। अगर मैं कुछ कहूं तो यह गलत होगा, आप मुझे बताओ कि क्या हुआ।’

इसके बाद एक पत्रकार ने उन्हें इस मामले के बारे में बताया तो अभिनेता ने कहा, ’10 साल पहले मुझे कुछ मालूम नहीं सर, 10 साल पहले तो मैं छोटा सा बच्चा था।’ इसके बाद उन्होंने एक जोरदार ठहाका भी लगाया। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि इससे पहले तनुश्री दत्ता के आरोपों पर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि ‘न मेरा नाम तनुश्री है, न नाना पाटेकर है, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं।’ वहीं आमिर खान ने कहा था, ‘किसी भी बात की सच्चाई जाने बिना मेरे लिए टिप्पणी करना सही नहीं होगा, लेकिन जब भी ऐसा कुछ होता है, दुःखद होता है।’

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने सेट पर हुई बदसलूकी के 10 साल पुराने मामले में नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए है। तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि, नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया, मेरे कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कुछ नहीं था जिन सीन्स की डिमांग की गई। तनुश्री का कहना है कि ‘नाना फिल्म के गाने में मेरे साथ कुछ इंटिमेट सीन्स करना चाहते थे।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘जब उन्होंने इस बारे में प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से बात की और कहा कि नाना को कहें कि वह दूर रहें। ऐसे में उन्होंने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया, क्योंकि मैं इंडस्ट्री में नई थी।’ उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि पाटेकर को फिल्म निर्माताओं का मौन समर्थन भी हासिल था।

बता दें कि तनुश्री दत्ता को फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, टि्वंकल खन्ना, रवीना टंडन, हंसल मेहता, ऋचा चड्डा और स्वरा भास्कर जैसे कई कलाकारों का समर्थन मिला है। खबरों के मुताबिक, पाटेकर ने दत्ता को कानूनी नोटिस भेजा है और जैसलमेर में ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कर रहे अभिनेता के कुछ दिनों में मुंबई में मीडिया को इस बारे में संबोधित करने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here