कोरोना वायरस: डोनेशन के बाद शाहरुख खान के जवाब ने जीता लोगों का दिल

0

देश में तेजी से फैल रहे खतरनाक कोरोना वायरस की मार से लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरूख खान ने जब तिजोरी खोली तो महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने उनको धन्यवाद दिया। वहीं,आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी उनका धन्यवाद दिया। इनके धन्यवाद का जवाब देकर शाहरुख खान ने देश के लोगों का दिल जीत लिया।

शाहरुख खान
फाइल फोटो

गौरतलब है कि, कोरोना क्राइसिस के बीच देश के लोगों की मदद करने के लिए तमाम लोग सामने आ रहे है, जिसमें बॉलीवुड सिलेब्स भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच, शाहरुख खान ने हाल ही में दिल खोलकर दान किया, जिसकी हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है। इस पर महाराष्ट्र के सीएम ने शाहरुख को धन्यवाद कहा। शाहरुख ने ट्वीट करके उनको जवाब दिया और कहा कि भारत और भारतीय एक परिवार हैं।

वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी उनको धन्यवाद कहा। उन्होंने ट्वीट किया, शुक्रिया शाहरुख जी, इस मुश्किल घड़ी में आपका योगदान कई लोगों की जिंदगी संवारेगा। इस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा, “सर आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक यू मत करो, हुक्म करो। अपने दिल्लीवाले भाइयो और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस crisis से हम जीत कर निकलेंगे।”

इसके बाद आम आदमी पार्टी (आप) के ट्विटर हैंडल से भी मजेदार जवाब मिला। इसमें लिखा था, बादशाह को हुक्म नहीं करते, साथ में चक दे हैशटैग भी दिया। शाहरुख खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रयाएं दे रहे है। लोग अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहे है।

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here