VIDEO: सुहाना और अबराम के साथ KKR का मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान की तस्वीरें हुई वायरल

0

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने अपना पहला मुकाबला रविवार(8 अप्रैल) को होम ग्राउंड ईडन गार्डन में खेला। टीम को सपॉर्ट करने के लिए खुद टीम के ओनर व बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम खान के साथ पहुंचे थे।

सुहाना
photo- Social media

पूरे मैच के दौरान दोनों ने खूब मस्तीयां की जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं, लाइव मैच के दौरान भी बार-बार टीवी कैमरे उन दोनों पर फोकस कर रहे थे।

ख़बरों के मुताबिक, सुहाना यहां अकेले नहीं बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर के साथ पहुंचीं थी। शनाया के पैरेंट्स अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर भी मैदान पर देखे गए। सुहाना और शनाया जीत के बाद मैदान में शाहरुख के साथ जश्न मनाती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि सुहाना आईपीएल मैच देखने आई हों। इससे पहले भी सुहाना कई बार अपने पापा के साथ आईपीएल मैच देखने आ चुकी हैं और इतने सालों में सुहाना का लुक भी काफी बदल गया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनर सुनील नरेन की तूफानी पारी (50 रन, 19 गेंद, चार चौके और पांच छक्‍के) के बाद नीतीश राणा और कप्‍तान दिनेश कार्तिक के उपयोगी योगदान की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने, IPL 2018 के अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 4 विकेट से हराने में सफलता हासिल की।

देखिए वीडियो :

सुहाना और शाहरुख खान की तस्वीरें हुई वायरल

सुहाना और अबराम के साथ KKR का मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान की तस्वीरें हुई वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, April 10, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here