IPL गवर्निंग काउंसिल मीटिंग के बाद बोले शाहरुख खान- कम होगा कोरोना वायरस का असर, फिर खेल शुरू

0

चीन में महामारी का रूप धारण कर चुके खतरनाक कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लगभग 5,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी हैं। भारत में भी दो बुजुर्गों की जान जा चुकी है। वहीं, कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है। इस पर चर्चा के लिए शनिवार को मुंबई में बीसीसीआई मुख्यालय में आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल की बैठक भी हुई।

कोरोना वायरस
File Photo: Mid-day

इस बैठक के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सह-मालिक और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने ट्वीट किया। शाहरुख खान ने उम्मीद जताई है कि कोरोना वायरस का असर कम होगा और आईपीएल सभी आवश्यक स्वास्थ्य सावधानियों के साथ आगे बढ़ेगा।

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सभी फ्रैंचाइजी के मालिकों से से मैदान के बाहर मिलना अद्भुत रहा। बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइजियों के बीच इस बैठक का मकसद यही था कि हम सभी क्या मानते हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हमारे लिए दर्शकों, खिलाड़ियों, प्रबंधन और जिन शहरों में हम खेलेंगे वहां की सुरक्षा सबसे पहले मायने रखती है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए हम स्वास्थ्य एजेंसियों और सरकार के सभी निर्देशों का पालन करेंगे।”

शाहरुख खान ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “आशा करता हूं कि वायरस का प्रभाव कम होगा और खेल आगे बढ़ेगा। बीसीसीआई और टीमों के मालिक सरकार के साथ बातचीत कर रहे हैं और इस पर निगरानी रखेंगे कि सबके स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाए। सबसे मिलकर अच्छा लगा, अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।”

गौरतलब है कि, बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है। पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया है और अब इसकी शुरुआत 15 अप्रैल से होगी। फ्रेंचाइजियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।आईपीएल गर्वर्निंग काउंसिल की बैठक भी इसी पर बातचीत के लिए हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here